Breaking News
Home / विदेश / अगर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के साथ पीना चाहते है कॉफी, तो खर्च करने होंगे 33 लाख रूपए
1-2

अगर डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के साथ पीना चाहते है कॉफी, तो खर्च करने होंगे 33 लाख रूपए

न्यूयॉर्क: अगर आप चाहते है कि अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप आपके साथ कॉफी पिए तो ये इच्छा आपकी हो सकती हैं पूरी, बस इसके लिए आपको थोड़ी जेब ढ़ीली करने की जरूरत हैं। जी हां हाल ही में इवांका ने अपने साथ कॉफी पीने के लिए एक ऑनलाइन ऑक्शन किया है।

इसे भी पढ़े: मैं अमेरिकी राष्ट्रपति के तौर पर वेतन और छुट्टियां नहीं लूगा : डोनाल्ड ट्रंप

ये ऑक्शन 5 दिसंबर को 8000 डॉलर यानि साढ़े पांच लाख रूपए से शुरू हुआ था, जो अब 50000 डॉलर तकरीबन 33 लाख रूपए पहुंच चुका हैं।

बताया जा रहा है कि ऑक्शन जीतने वाले के साथ इवांका ट्रंप नए साल में कॉफी डेट पर जाएंगी। वो विजेता के साथ तकरीबन एक घंटे बिताएंगी। विजेता को इवांका के साथ फोटो भी खिचवाने का मौका मिलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक इवांका अपने भाई एरिक ट्रंप के एक चैरिटी संस्था के लिए रुपए जुटाने के लिए यह कर रही हैं।

इसे भी पढ़े: डोनाल्ड ट्रंप को सत्या नडेला ने दी बधाई

एरिक ट्रंप का चैरिटी संस्था एरिक ट्रंप फाउंडेशन सेंट जुड चिल्ड्रेन रिसर्च हॉस्पिटल में बिमार बच्चों की मदद करती हैं। इवांका ट्रंप ऑक्शन के विजेता से जनवरी 2017 से जनवरी 2018 के बीच कभी भी मिल सकती हैं। इस ऑक्शन का आयोजन न्यूयॉर्क के ट्रंप टावर या वॉशिंगटन में बने ट्रंप इंटरनेशनल होटल में किया जाएगा।

Next9News  

Check Also

Argentina Police

महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन

नयी दिल्ली। अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है। एक …