Breaking News
Home / टेली मसाला / jaana-na-dil-se-door-चली गई अथर्व की याद्दाश्त, सब हैरान

jaana-na-dil-se-door-चली गई अथर्व की याद्दाश्त, सब हैरान

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल जाना ना दिल से दूर में, अब आखिरकार वो मोड़ आने वाला है, जिसका इंतजार एक लंबे समय से आप सभी को है। जी हाँ इस शो में अब एक लंबे समय के बाद आखिरकार होने वाला है विविधा अथर्व का आमना सामना।

जैसा  कि आप लोग जानते ही है, शो में विविधा और अथर्व के प्यार को मिटाने के लिए महज़ अपनी इज्ज़त की खातिर, समाज की परवाह करते हुए, विविधा के पिता ने अपनी बेटी के प्यार की बलि देदी, और उसकी शादी करवा दी रविश से।

हालांकि विविधा ये शादी नही करना चाहती थी लेकिन अपने प्यार अथर्व के लिए उसे ऐसा करना ही पड़ा।रविश एक अच्छा लड़का है इस बात में कोई शक नही है लेकिन अब भी उसके दिल में सिर्फ और सिर्फ अथर्व है।विविधा को हालांकि हुआ है एहसास इस बात का कि उसे अपने और रविश के रिश्ते को एक मौका देना चाहिए।

रविश के असलियत से अंजान विविधा चाहती है उसके साथ इस रिश्ते को आगे बढ़ाना लेकिन अब शो के अपकमिंग एपिसोड में उसे पता चलेगा कि रविश जिस बंद कमरे का राज़ उससे छुपाता आया है, दरअसल उस कमरे में बंद है उसका प्यार।इसके साथ ही आगे के एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि रविश अपनी याद्दाश्त खो बैठा है, और इसी के साथ शो में एक नया ट्विस्ट आएगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …