Breaking News
Home / टेली मसाला / SAATHIYA: शो से हुई जग्गी की विदाई

SAATHIYA: शो से हुई जग्गी की विदाई

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल साथ निभाना साथिया में शुरू हो गई है गोपी और जग्गी की शादी की ज़ोरो शोरो से तैयारी। अब भाई गोपी को अपने दुल्हन के रूप में पाने की खुशी जग्गी के चेहरे की चमक को बढ़ाए ना भला ऐसे कैसे हो सकता, मगर इस चमकते चेहरे की खुशियों में आग लगाने के लिए विलेन राधिका ने तो कर ली है एक बहुत बड़ी धामेकादर तौयारी।

जिससे आप सबको इसलिए धक्का लग सकता है क्योकि इस बार भी जग्गी फेम मोहम्मद नाज़िम अपने शो से विदाई ले सकते है। दुबारा अपने फैन्स को झटका देने के लिए इस शो के मेकर्स ने कर ली है पूरी तैयारी।

अरे नही नहीं फिलहाल ऐसी कोई जानकारी तो नहीं मिली है कि नाज़ीम वाकई शो के फिर से छोड़ देंगे, मगर अहम फेम जग्गी लगाएगा अपनी जान की बाजी। जिसकी वजह होगी सिर्फ और सिर्फ राधिका की जाल से मोदी फेमिली को आज़ाद करना। जैसा की हमने आपको अपनी पिछल रिपोर्ट में खबर दी थी कि जग्गी के साथ साथ पूरा मोदी परिवार की मौत के लिए राधइका ने रची है साजिश।

सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो बॉम्ब ब्लास्ट के ज़रिए राधिका अपने इरादे में कामयाब होना चाहेगी, मगर अफसोस उसके इस इरादे का भुगतान करेगा। जग्गी बॉम्ब को अपने साथ लेकर परिवार से दूर जब चला जाएगा।

बता दें कि जग्गी एक टाइम बॉम्ब लेकर घर से दूर भागता दिखाई देगा, लेकिन अब क्या वाकई मोदीपरिवारके लिए जग्गी की ये कुर्बानी उसकी जान ले लेगी या फैन्स के इस बार मोहम्मद नाज़िम की विदाई का झटका देने के बजाए मेकर्स लाएंगे एक और नया ट्विस्ट फिलहाल इस पर सस्पेन्स बरकरार है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …