Home / देश / जैन मुनि ने मंदिर में लड़की को रोका, मंत्र के बहाने कर दिया रेप
jain muni

जैन मुनि ने मंदिर में लड़की को रोका, मंत्र के बहाने कर दिया रेप

नई दिल्ली। रेप के आरोपी दिगंबर जैन मुनि शांतिसागर को पुलिस ने सूरत में गिरफ्तार कर लिया है। इस जैन संत ने एक अक्टूबर को मध्यप्रदेश के ग्वालियर से अपने मां-बाप के साथ आशीर्वाद लेने आई एक लड़की से रेप की वारदात को अंजाम दिया था।
लड़की जैन मुनि से आशीर्वाद लेने गई था, जहां इस संत ने उसे मंत्र जाप का कहकर रात को मंदिर में रूकने का कहा। लड़की ने बताया कि महाराज के कहने पर वो मंदिर में के बाजू में बने कमरे में रुक गई।

उसके बाद संत कमरे में आया और उसके साथ रेप किया।लड़की मध्यप्रदेश की रहने वाली है। वो वडोदरा के एक कॉलेज में पढाई कर रही है। 45 साल के जैन मुनि आचार्य शांतिसागर ने 19 साल की लड़की से रेप किया। मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई।

लड़की ने आरोप लगाया कि रेप के बाद मुनि शांतिसागर ने उसे धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने किसी से भी इस बारे में बात की तो उसके साथ कुछ भी हो सकता है। लड़की की शिकायत दर्ज कराते ही समाज से जुड़े लोग आरोपी मुनि को बचाने के लिए इकट्ठा होने लगे। लोगों ने लड़की आरोप लगाया कि वो झूठ बोल रही है। लेकिन रेप की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपी मुनि को गिरफ्तार कर लिया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

 

Check Also

kovind with Bahoo

राष्ट्रपति की बहू लडेंगी बीजेपी के खिलाफ चुनाव

नयी दिल्ली। कानपुर के झींझक नगर पालिका का चुनाव में भाजपा के लिए उस समय …