Breaking News
Home / देश / क्राइम / महिला ने लगाया डॉक्टर पर दोस्ती के बाद रेप का आरोप
rape

महिला ने लगाया डॉक्टर पर दोस्ती के बाद रेप का आरोप

जयपुर : भगवान का अवतार माने जाने वाले डॉक्टर अगर खुद ही अपना काम सही ढ़ग से ना करे या फिर अपने काम का गलत इस्तेमाल करें, तो फिर इंसानों का क्या होगा। हम आपको ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में आपने कभी सोचा नहीं होगा। जब कोई व्यक्ति बीमार होता हैं या फिर उसको कोई परेशानी होती हैं तो वो खुद को डॉक्टर के हवाले कर देता हैं लेकिन उसी दौरान वह व्यक्तियों के साथ विश्वासघात कर इस तरह के कदम उठाने लगे तो यह निश्चय ही भयावह होता हैं।

इसे भी पढ़े : सात महीने की गर्भवती महिला के साथ हुआ गैंगरेप, बच्ची को दिया जन्म

बता दे कि राजस्थान के तीर्थस्थल पुष्कर में एक जाने माने डॉक्टर पर महिला मरीज ने आरोप लगाए हैं कि पहले डॉक्टर ने उससे दोस्ती की और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने आरोप लगाए कि डॉक्टर ने होटल में उसके साथ दुष्कर्म किए वह महिला बाल प्रत्यारोपण कराने आई थी।

जयपुर की रहने वाली महिला ने पुष्कर थाने में 26 अप्रैल के दिन मामला दर्ज कराया कि वह डॉक्टर के पास बाल प्रत्यारोपण कराने गई थी, इसके बाद डॉक्टर ने चेकअप के लिए 2-3 बार क्लिनिक में बुलाया था। इसी बीच इन दोनों में दोस्ती हो गई। जिसके बाद 16 अप्रैल को दोनों घूमने गए और पीड़िता ने सिरदर्द होने की बात कही।

इसे भी पढ़े : दिल्ली में दो लड़कियों से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

जिसके बाद डॉक्टर ने होटल में कमरा लेकर आराम करने के लिए कहा और उसे वहां कोई दवा दी। जिसके बाद डॉक्टर महिला को छोड़कर जयपुर आ गया और वो सो गई मगर रात में करीब 1 बजे डॉक्टर वापस होटल पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया और सुबह होने से पहले ही जयपुर के लिए अकेले ही चला गया।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …