Breaking News
Home / मनोरंजन / फिर जया पर भारी पड़ गई रेखा
rekha

फिर जया पर भारी पड़ गई रेखा

बॉलीवुड में यूं तो कई फिल्मो का निर्माण होता रहता है, कई ऐसी यादगार फिल्में है जो कि आज भी दर्शको को पंसद आती है तो वहीं कुछ फिल्मो से जुड़ी ऐसी बातें सामने आई है जो खबरे बनते देर नहीं लगी ।

इन्हीं फिल्म में से एक फिल्म है सिलसिला। इस फिल्म का एक गाना जो आज भी होली के मौके पर लोगो को एंटरटेन करता है तो वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक कंट्रोवर्शी है आज भी खूब बज़ क्रिएट करती है

जी हां रेखा और जया बच्चन। दोनो के बीच की कोल्डवार तो आप सब जानते ही है, रेखा अमिताभ एक दूसरे से प्यार करती थी मगर शादी जया से हो गई और शादी के बाद आई इस फिल्म में रेखा और अमिताभ को एक साथ देखकर जया की अमिताभ से अनबन हो गई थी, ऐसा खबरो में सामने आता है।

खैर अब दोनो ही अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए है, मगर आज भी जहां पर रेखा और जया का सामना होता है या फिर दोनो एक जगह मौजूद हो तो फिर खबरे ना बने ऐसा तो हो ही नही सकता है।

जी हां शादी, अवार्ड नाइट्स से लेकर सियासी गलियारे में एक दूसरे की मुलाकात होती रहती है, हाल ही में संसद भवन में वाइस प्रेसिंडेट के इलेक्शन के लिए रेखा और जया एक ही जगह मौजूद थे, लेकिन हर बार की तरह यहां पर भी अगर कोई सियासी नेताओ के लिए सेंटर आफ अट्रैक्शन बना वो रही रेखा।

यहां पर रेखा जया को फेल कर गई और अपने लुक से संसद भवन में मौजूद लोगो को कायल बना गई तो वही जया हर बार की तरह रेखा के सामने फीकी पड़ गई है। दोनो की उम्र में कम ही फासला है, मगर रेखा यहां पर जया को फेल कर गई।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …