Breaking News
Home / आज का वायरल / रेखा को हराकर जया ने मारी थी बाजी

रेखा को हराकर जया ने मारी थी बाजी

बॉलीवुड अदाकारा जया बच्चन एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ साथ एक अच्छी सियासी हस्ती और हाऊस वाइफ है।जहां एक तरफ हिरोईन्स अपने सफल करिअर के दौरान शादी करना नही चाहती है या फिर अगर शादी करती है तो अपने करिएर को नही छोड़ती है।

लेकिन जया बच्चन की बात करे तो ये बातें उन पर लागू नही होती है, जया ने अमिताभ से शादी करने के बाद फिल्मो को अलविदा कह दिया था। वो एक अच्छी पत्नी औऱ मां बनने के लिए उन्होनें अपने करिअर की कुबार्नी देने से भी नही चूकी।

वैसे तो जया को काफी गुस्सेल मिजाज वाला कहा जाता है, जैसा कि अकसर खबरो में सुनने को मिलता रहता है कि जया भड़क जाती है। साथ रेखा को लेकर भी उनके गुस्से वाले तेवर की बाते सुनने को मिलती रहती है। खैर अब ये बात सत्य कितनी है, ये तो हम नही कह सकते क्योकि कोई ज़रूरी नही है जो दिखे वो सही ही हो।

खैर अब बात करते है मुद्दे की जैसा कि आप तो जानते ही है रेखा और अमिताभ एक वक्त एक दूसरे से बेइतहा प्यार करते थे, वैसे आपने जितनी भी दोनो के प्यार के बारे मे खबरे सुनी होगी कि उनमे कही भी रेखा ने अमिताभ के लिए कुछ ऐसा नही किया जिस पर बात की जा सके, कि वो अमिताभ से बेहद प्यार करती थी। लेकिन जया ने अमिताभ के लिए अपने प्यार को हर कदम साबित किया है। ये तो आप जानते ही है कि जब अमिताभ चोटिल हुए थे तब जया ने खूब सेवा की थी, इसके बाद एक और खबर है जब जया ने साबित कर दिया कि वो ही अमिताभ से प्यार करती है, जी हां ये मौका था ये बिग बी अमिताभ बच्चन के 60 साल की सालगिराह पर जब जया ने उनके लिए एक किताब लिखी थी, जया ने बताया था कि उनके जेहन में ख्याल आया कि उन्हें पति अमिताभ के लिए किताब लिखनी चाहिए, बता दे कि जया की इस किताब को मिडिया के सामने लांच किया गया था।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …