Breaking News
Home / टेली मसाला / जैनिफर विंगेट जल्द करेंगी शादी ?
jennifer

जैनिफर विंगेट जल्द करेंगी शादी ?

सीरियल बेहद में इन दिनो बेहद ही ड्रामे देखने को मिल रहे है, लेकिन आज हम आपसे अपनी इस खास रिपोर्ट में शो के किसी अपकमिंग ट्विस्ट या टर्न पर बात नही करने जा रहे है, बल्कि आज हम आपसे इस शो में बतौर लीड नज़र आ रही एक्ट्रैस जैनिफर विंगेट के बारें में बात करने जा रहे है।

जैसा कि आप सब जानते ही होंगे, जैनिफर विंगेट टीवीपुर की फेमस एक्ट्रैस में से एक है, और जैनिफर का नाम उन एक्ट्रैसेस की लिस्ट में शामिल है,  जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनलस लाइफ को लेकर हमेशा ही सूर्खियो में रहती है, तो चलिए आज आपसे हम बात करेंगे जैनिफर की पर्सनल लाइफ पर ही। जैनि तलाकशुदा है, उनकी पहली शादी बॉलिवुड व टीवी एक्टर करन सिंह ग्रोवर के साथ हुई थी, लेकिन ये शादी, ये रिश्ता ज्यादा चल नही सका, और इनका तलाक हो गया।

तलाक के बाद जहाँ करन ने बॉलिवुड की हॉरर क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रैस बिपाशा बहु से शादी की, तो वही दूसरी तरफ जैनिफर अहब तक फिलहाल सिंगल है, लेकिन वो जल्द ही दूसरी शादी के बंधन में बंधने वाली है। वेल वेल बता दें आपको कि हम यहाँ जैनिफर की दूसरी शादी की बात इसलिए कर रहे है, क्योंकि इंस्टाग्राम पर जैनिफर का जो फैन पेज है, उसपर उनके ही एक फैन ने उनकी ब्राइडल फोटो को शेयर किया है, और कैप्शन में लिखा है कि जैनि के एक बार फिर से दूल्हन बनने का उन्हें इंतज़ार है।

तो ऐसे में जैनि जो कि करती है अपने फैंस से बेइंतहा प्य़ार, वो जल्द ही दूल्हन बनकर अपने फैंस को खुशखबरी देंगे, ऐसी आशंका इस फोटो पर किए गए फैंस के कमेंट्स द्वारा भी दिखाई गई है। वाकई जैनि अगर दूसरी शादी कर लेती है, तो इसपर उनके एक्स हसबैंड क्या बयान देते है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …