Breaking News
Home / आज का वायरल / किसके साथ फिल्म देखने पहुंची जाह्नवी

किसके साथ फिल्म देखने पहुंची जाह्नवी

अभी हाल ही में सुनने को मिला था, श्री देवी ने अपनी बेटी जाह्नवी कपूर पर बंदिशे लगा दी है। ये बंदिशे उनकी लाइफ स्टाइल को लेकर थी। खबरो की मानें तो कहा जा रहा था श्री देवी ने जाह्नवी को मेल फ्रेंड्स को लेकर भी उन्हें समझाया था।

खैर अब इन खबरो में कितनी सच्चाई है ये तो हम नही कह सकते है लेकिन एक खबर ऐसी आ रही है जिसे देखकर लगता नहीं है कि श्री देवी बेटी जाहन्वी के लिए ऐसा कुछ सोच सकती है।

हाल ही में फिल्म डिअर जिदगी को देखने के लिए बी टॉऊन के कई सेलेब्स पहुंचे लेकिन इस दौरान एक ऐसा मंजर कैमरें में कैप्चर हो गया जिस पर किसी के लिए यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो रहा था।

खबरो की माने तो श्रीदेवी अपनी बेटी जाहन्वी के साथ फिल्म देखने के लिए पहुंची अब आप सोच रहे है ना कि इसमे नया क्या है। तो हम आपको बता दे कि दोनो के साथ कार में एक और शख्स बैठा था। बताया जा रहा है कि ये शख्स जाहनवी का ब्वॉयफ्रेंड है। रिपोर्टस की माने तो जाहन्वी मां श्रीदेवी और अपने लवर शिखर पहरिया के साथ पहुंची थी।

बाकी हम और क्या बया करें बाकी बातें आप हमारी रिपोर्टस में दिखाई जा रही तस्वीरो से समझ सकते है। आप जैसा कि देख ही रहे है कि कार में जाहनवी के बगल में शिखर बैठे हुए दिखाई दे रहे है तो वही मां श्री देवी भी दिखाई दे रही है। खैर भले ही इन तस्वीरो को देखकर कहा जा सकता है कि जाहनवी के अफेयर के बारे मे जो खबरें आती है वो अफवाहे नहीं बल्कि सच्चाई है।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …