Breaking News
Home / टेली मसाला / ISHQBAAZ: जाह्नवी करेगी ओम की ज़िदगी बर्बाद
ishqbaaz

ISHQBAAZ: जाह्नवी करेगी ओम की ज़िदगी बर्बाद

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे शो इश्कबाज़ में इन दिनों बेहद ही दिलचस्प टर्न एंड ट्विस्ट आ रहे है। टिया की प्रेग्नेंसी का ड्रामा अभी खत्म नहीं हुआ है कि ओम के लिए नया टर्न ले आए है शो मेकर।

जैसा कि आप देख ही रहे है कि ओम के पिता तेज ओबरॉय उनकी शादी ज़बरदस्ती करा देना चाहते है, बस इसलिए क्योंकि इस शादी से बहुत बड़ा बिजनेस फायदा होगा। एक तरफ जहां पिता अपने बच्चो की खुशिया के लिए अपनी खुशिया कुर्बान कर देते है तो वहीं एक औम के पिता है कि वो उनकी जिदगी बर्बाद करने में लगे हुए है।

जैसा कि आपने देखा ही होगा कि जैसे ही ओम शादी के लिए मना करता है तो तेज ओम को मारने के लिए हाथ उठाता है लेकिन तभी मां जाहनवी आ जाती है।और वो उन्हें रोकती है। लेकिन वो तेज से कहती है बदतमीजी के लिए तुमने मजबुर किया है।

चलिए अब अगर इसी बीच एक ऐसा टर्न आ जाए जो आपको हैरान कर दें तो। दरअसल क्या पता उनकी मां ही जाहनवी उनके खिलाफ हो जाए, जब उन्हें इस बात का पता चले कि जिस बेटे को वो अपना मान रही है वो उनका बेटा है ही नहीं। तो ऐसे में जब जाहनवी इस बात को जानेंगी तो उन्हें धक्का लगेगा और वो ओम के लिए विलेन बन सकती है। और वो अपने पति तेज का उनके प्लान में साथ दे सकती है। वैसे भी ये शो की दुनिया है जहां कही भी और कुछ भी हो सकता है। शो की सारी कहानी टीआरपी के मद्देनज़र आधारित होती है तो क्या इस ट्विस्ट को लेकर सिरियल की टीआरपी बढ़ जाए।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …