Breaking News
Home / आज का वायरल / जूही ने दुनिया को बताया शादी का राज

जूही ने दुनिया को बताया शादी का राज

बॉलीवुड में एक वक्त था जब अदाकारा जुही चावला का नाम बुलंदियो पर हुआ करता था। फिल्म मेकर्स जुही को अपने फिल्म में लेने के लिए बेकरार रहते थे। अपने फिल्मी करियर में जुही ने कई सफल फिल्में दी है। उनकी की फिल्म आज भी यादगार है।उनकी कुछ फिल्मे है जिन्हें आज दर्शक देखना पंसद करते है।

जुही एक ऐसी अदाकारा है, जो हमेशा सबके सामने अपने डिसेंट एट्टीट्यूड के लिए जानी जाती है। लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में बनी रहने वाली जूही को कभी विवादो में देखा नहीं गया है।

वैसे जुही के फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारें मे भी जानना चाहते है। हालॉकि अभी भी जुही अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखती है। उनके दो बच्चे है लेकिन खबरों की मानें आज तक जूही ने अपने बच्चों को चकाचौँध की दुनिया से दूर ही रखा है। वैसे जूही ने शादी भी बड़े ही चुपचाप तरीके से की थी। किसी को भी कानो कान खबर ही नहीं लगी थी जूही शादी कर ही है।

रिपोर्टस की मानें तो जूही ने शादी कर ली है इस बात का खुलासा तब हुआ था जब वो मां बनने वाली थी। खबरो की मानें तो मनमोहक मुस्कान वाली अदाकारा जूही चावला के पति जय मेहता से अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहती थीं, लेकिन दोनों ने कभी भी सका पता नही चलने दिया। जब जूही ने जय मेहता के साथ शादी की तब भी इस बात की भनक नहीं लगी। साल 1997 में खबर आई कि जूही ने जय मेहता के साथ शादी कर ली मगर इसके बाद भी जूही अपनी इन खबरो का खंडन करती थी।

गसिप्स की मानें तो मगर जब जूही प्रेग्नेंट हुई तब जाकर उन्होनें खुलासा किया कि उन्होनें जय मेहता के साथ शादी की है। रिपोर्टस की मानें तो  जुही ने ये बताया कि उन्होनें अपनी शादी की खबर इसलिए छिपाई क्योंकि उन्हें लगता था कि इससे उनके फिल्मी करियर पर असर पड़ सकता है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …