Breaking News
Home / आज का वायरल / जूही ने पति को बताया टाईम पास

जूही ने पति को बताया टाईम पास

बॉलीवुड अदाकारा जुही चावला को उनकी अदायगी के साथ साथ उनके हंसमुख स्वभाव के लिए भी जाना जाता है। आप तो अकसर देखते रहते है कि जुही जब भी मिडिया के सामने आती है तो वो काफी फ्रेंडली दिखाई देती है। जुही जब मिडिया से मुखातिब होती है तो उनका हंबल भाव और उनका डिसेंट बिहेविअर काफी लोगो को रास आता है। इसलिए लोग जुही को चुलबुली भी बोलते है क्य़ोकिं हमेशा छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात का हंसकर जवाब देती है।

बात चाहे जुही की फिल्मो से जुड़ी हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से वो हर मामले पर बड़े ही बेहतरीन तरीके से जवाब देती है। भले ही अगर जुही किसी बात का जवाब देना मुनासिब ना समझे लेकिन फिर भी वो उस बात का रिप्लाई इस तरह देगी कि सामने वाले को बुरा नही लग सकता है।

जुही मिडिया के साथ साथ अपने  फैंस के साथ काफी बेहतरीन तरीके संवाद करती है। अपने इसी संवाद के दौरान जब उनके फैंस ने उनकी पर्सनल लाइफ और उनके पति जय मेहता से सवाल किया तो जुही ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगे। जी हां जुही से उनके फैंस ने पूछा की आप अपने पति को कैसे देखती है तो जूही ने हसंते हुए जवाब दिया कि जय मेहता उनके लिए टाइम पास है। इसके बाद जुही और उनके फैंस के बीच स बाचत को लकेर काफी एंटरटेनिंग दौर चला।
खैर जुही की इस बात से यही पता चलता है कि वो फैंस के सवालों का जवाब देने मे वो बिल्कुल भी नही हिचकती है।

 

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …