Breaking News
Home / देश / क्राइम / रेप के आरोपी से पीड़िता की शादी करने पर चीफ जस्टिस ने दी सफाई कहा हमारी बात…
Sharad-Arvind-Bobde-

रेप के आरोपी से पीड़िता की शादी करने पर चीफ जस्टिस ने दी सफाई कहा हमारी बात…

आज दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को मनाया जा रहा है. महिला दिवस के दिन दुनिया भर में सभी महिलाओं को सम्मान देने के लिए कई विशेष तरह के कार्यक्रम और सभाएं आयोजित की जा रही है.

इसी मौके पर पिछले कुछ दिनों से सुप्रीम कोर्ट का बयान मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है जिसमें आरोपी के पिता से शादी करने की बात कही जा रही है. जिस पर आज सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश एसए बोडबे ने सफाई दी है इस मामले पर उन्होंने कहा कि हमने तो केवल सिर्फ आरोपी के वकील से इतना पूछा था कि क्या वह (आरोपी) पीड़िता के साथ शादी करने जा रहा है?

ये भी पढ़ें- Jammu kashmir News: फारूक अब्दुल्ला का ममता बनर्जी के लिए बड़ा बयान 50 लाख दूंगा, काम करोगे.

मीडिया और विभिन्न सामाजिक संगठनों ने पूरे मामले को गलत तरीके से पेश किया. उन्होंने आगे कहा कि बेंच ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया था बल्कि केवल आरोपी से पूछा था. वही इसके जवाब में आरोपी ने कहा था कि वह पहले से ही शादीशुदा है तो वह पीड़िता से शादी नहीं करने जा रहा है.

वही आपको बता दें, मामला 14 वर्षीय रेप पीड़िता से जुड़ा हुआ है. जो गर्भवती हो गई थी और कोर्ट से उसने हमने 26 हफ्ते के गर्भ को गिराने की मांग की थी.

ये भी पढ़ें- आज का वायरल : जुड़वा बच्चों ने जब अपने पिता को पहली बार गंजा देखा, उनका रिएक्शन देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Check Also

02

भोपाल में आया सनसनीखेज मामला नाबालिग से जबरन शादी, फिर अगवा कर 6 महा तक किया रेप

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर आरोपी …