Breaking News
Home / आज का वायरल / फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिखाया अलग अंदाज

फिल्म के प्रमोशन के लिए विद्या ने दिखाया अलग अंदाज

बॉलीवुड के एक्टर और एक्टेसेस अपनी फिल्मों के लिए प्रचार के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ता।  आप भी हमारी ये रिपोर्ट सुनेंगे तो कहेंगे कि हां ये बात बिल्कुल सच है। इन दिनों फिल्म कहानी-2 को लेकर चर्चाओं मे बनी हुई अदाकारा विद्या ने भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी कुछ ऐसा ही किया है जिसके चलते वो चर्चाओं में आ गई है।

दरअसल विद्या बालन इन दिनों अपकमिंग फिल्म कहानी 2 के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं  और इसी सिलसिले में वो हाल फिलहाल कोलकाता में एक मिठाई की दुकान पर पहुंचीं। मिठाई की दुकान पर पहुंची विद्या की जो तस्वीरें सामने आई है उन्हें देखकर तो यही लग रहा है कि विद्या मिठाईयों की शौंकिन है। तभी शायद वो इतनी खुश नजर आ रही हैं। भले ही वो यहां फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची हो लेकिन उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। एक रिपोर्ट की मानें तो विद्या बालन इससे पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए पुलिस वालों के साथ और हथकड़ी में भी नजर आयी। वो ये सब सिर्फ अपनी फिल्म के प्रचार क लिए कर रही हैं।

जानकारी दे दें कि सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्या के साथ साथ बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कहानी 2 साल 2012 में आई फिल्म कहानी का सीक्वल है। फिल्म कहानी सस्पेंस से भरपूर फिल्म थी औऱ इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था। बता दें कि ये फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

 

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …