Breaking News
Home / देश / कैलाश खेर पर महिला पत्रकारों ने लगाया यौन उतपीड़न का आरोप
kailash-kher-

कैलाश खेर पर महिला पत्रकारों ने लगाया यौन उतपीड़न का आरोप

नयी दिल्ली। मी टू कैंपेन के तहत फिल्मी ऐक्टरों और डाइरेक्टर के अलावा अब गायकों की ओर भी सुई घूमने लगी है। ताजा मामले में एक महिला पत्रकार और फोटो जर्नलिस्ट ने मशहूर गायक कैलाश खेर पर गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया है। है। हालांकि खेर ने ऐसे आरोपों को बेबुनियाद बताया है। वो मानवता में विश्वास रखते हैं और महिलाआंे का सम्मान करते हैं।

कैंपेन के कारण ढीले लंगोट वाले पुरुष परेशानी में हैं। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। अब कैलाश खेर पर कुछ महिला पत्रकारों ने छेड़छाड़ का आरोप जड़ा है। मस्कट की एक विदेशी महिला पत्रकार ने भारतीय पत्रकार संध्या मेनन को एक संदेश भेजकर बताया कि कैलाश खेर ने उनके साथ गलत किया है।

जर्नलिस्ट लिखती हैं. मैं कैलाश खेर से मस्कट में एक बुटीक में मिली थी। वहां मेरे साथ कुछ महिलाएंए एक फोटोग्राफर और कुछ जर्नलिस्ट और मेरे बॉस मौजूद थे। हम कैलाश खेर का इंटरव्यू लेने पहुंचे थे। बदकिस्मती से मैं कैलाश के पास ही बैठी थी। जब भी वो बात करतेए तो किसी न किसी बहाने मेरी जांघों को छूने की कोशिश करते।

मैं कैलाश खेर की इस शर्मनाक हरकत पर काफी असहज महसूस कर रही थी। इसके बारे में जब मैंने अपने बॉस को बताया तो उन्होंने इस बात को हंसी में टाल दिया। मेरे बॉस ने मुझे ग्रुप फोटो में आने के लिए भी आग्रह किया। कैलाश खेर ने मुझे ग्रुप फोटो में अपने नजदीक खड़े होने के लिए कहा ।

कैंपेन के जरिए फोटो जर्नलिस्ट नताशा हेमरजानी ने कैलाश खेर पर गलत तरह से छूने का आरोप लगाया। नताशा ने कई सारे ट्वीट्स के जरिए बताया कि 2006 में वे अपनी एक साथी महिला पत्रकार के साथ कैलाश के घर इंटरव्यू लेने गई थीं। तब हिन्दुस्तान टाइम्स मुंबई में फोटोग्राफर के तौर पर नई.नई ज्वाइनिंग हुई थी।

इंटरव्यू के दौरान कैलाश ने मेरे और मेरी साथ गई सहकर्मी संग छेड़छाड़ की। कैलाश खेर हम दोनों के बीच बैठ गए और लगातार अपना हाथ हमारी जांघों पर रखने लगेण् इससे हम डर गए और जल्दी से जल्दी वहां से निकल गए।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …