Breaking News
Home / टेली मसाला / बेटी ने मां काजोल को रूलाया

बेटी ने मां काजोल को रूलाया

बॉलीवुज एक्ट्रेस काजोल देवगन इन दिनो इन दिनो काफी चर्चाओ मे बनी हुई है। साथ ही वो इन दिनो अपने पति की आनेवाली फिल्म शिवाय के प्रमोशन मे जोर शोर से लगी हुई है।

आपको बताते चले कि काजोल फिल्म दिलवाले मे आखिरी बार नजर आई थी  इस बाद वो किसी भी मूवी मे नजर नही आई है। इस मूवी मे काफी समय बाद काजोल और एक्टर शाहरुख खान की जोड़ी दिखी दी थी। फिल्म दिलवाले दुलहनिया ले जाएगे के बाद दर्शक इऩ दनो की जोड़ी को देखने के लेए काफी एक्साइटेड थे, लेकिन दुभागयवश ये फिल्म ज्य़ादा सफल साबित नही हुई जितना की दर्शको की उम्मीद थी।

तो वी इस मूवी मे कजोल के काम करने को लेकर ये भी खबर है कि इस फिल्म मे काम करने से पहले काजोल ने अपना बेटा अगस्तय और बेटी न्यास से पूछा था। पहले तो काजोल इस मूवी मे काम करने को तैयार नही ती लेकिन फिर उन दोनो के मनाने के वो फिर काम करने को राजी हो गई।

एक इंटरव्यु के दौरान काजोल ने कहा था कि वो अपने बेटी और बेटा के राजी करने के बाद ही इस मूवी मे काम की थी..क्योकि काजोल को लगता था कि अगर वो मूवी मे काम करेगे तो दोनो बच्चे अकेले रह जाएगे, लेकिन काजोल की बेटी ने कुछ ऐसा कह दिया कि काजोल की आंखे भऱ आई। जी हां न्यासा ने कहा कि भले ही वो उन लोगो से प्यार करती है इसका मतलब ये नही है कि वो इसके लिए अपनी कुबानी दे।या  फिर यू कहिए की उनके अलावा वो और किसी और चीज को प्यार न करे।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …