Breaking News
Home / मनोरंजन / काजोल पति अजय के साथ छोड़ेंगी देश
kajol-gg

काजोल पति अजय के साथ छोड़ेंगी देश

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल आजकल खूब सुर्खियों में है। कभी अपने बच्चों को लेकर तो कभी पति अजय के साथ अपने प्यार को लेकर ।

अब एक बार फिर से पति अजय को लेकर काजोल सुर्खियों में आ गई है। जी हां ये खबर है कि काजोल अपने पति अजय के साथ देश छोड़ने का प्लान कर रहीं है लेकिन वो देश छोड़कर हमेशा के लिए नहीं जा रही है बल्कि बस थोड़े समय के लिए वो अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पति अजय के साथ बाहर जा रही है।

बता दें कि काजोल और अजय ने निश्चित किया है कि वो अपनी आने वाली फिल्म शिवाय का प्रमोशन इंटरनेशनल लेवल पर करेंगे। काजोल ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि हम न्यूयार्क, दलोस और सेन फ्रांसिसको में अपनी फिल्म को प्रमोट करेगे।

उन्होनें बताया कि फेसबुक, ट्विटर गुगल नकी तरफ से उन्हें आमंत्रित किया गया है। काजोल बताती है कि इस दौरान अजय फिल्म शिवाय को प्रमोट करेगे। काजोल आगे कहती है कि दोनो शोज़ में परफार्म नहीं करेगे लेकिन प्रेस कांफ्रेस के दौरान फिल्म को प्रमोट करेगे।

बताते चले कि फिल्म काजोल की होमप्रोडक्शन फिल्म शिवाय रिलीज से पहले ही विवादो में आ गई हैष वजह ये है कि शिवाय भी उसी दिन रिलीज़ हो रही है जिस दिन फिल्म ए दिल है मुश्किल रिलीज हो रही है। पहले भी हम दोनो फिल्मो को लेकर खबरें सुन चुके है। जब केआरके ने करन जौहर पर आरोप लगाया था।

खबरो की मानें तो बस इसी बात के मद्देनज़र अजय और काजोल ने डिसाइड किया है कि वो अपनी फिल्म को देश के अंदर नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टर से प्रमोट करेगे।इसलिए दोनो पति पत्नी अब देश छोड़कर बाहर जाने की तैयारी कर रहे है।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …