Breaking News
Home / आज का वायरल / काजोल-रानी दोनों हैं बहने, क्या जानते हैं आप

काजोल-रानी दोनों हैं बहने, क्या जानते हैं आप

बॉलीवुड में कई रिश्ते ऐसे हैं जिनसे हर कोई अंजान है लेकिन जब उनसे जुड़ी कोई खबर सामने आती हैं तो लोगों के मन में जिज्ञासा जरुर उत्पन्न होती होगी और भी अधिक जानने की हम आपको जानकारी दे दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी भी कजन सिस्टर्स है। बता दें कि रानी काजोल के दादा के बड़े भाई सुबोध मुखर्जी के बेटे की बेटी है।

इन दोनों के रिश्ते में कई बार खटास आने या फिर कह लीजिए कि अनबन की खबरें सामने आती ही रहती हैं अब आपको इस बात पर ज्यादा हैरान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि ऐसा अक्सर ऐसा आम लोगों के साथ भी होते हैं जरुरी नहीं कि हर किसी के रिश्ते एक समय पर सामान्य ही रहे, लेकिन लेकिन लेकिन हाल फिलहाल जो इन दोनों के बीच हुआ उसके बारे में जानकर इनके चाहने वालों को खुशी जरुर होगी।

जी हां गॉसिप्स पर अगर गौर किया जाए तो रानी मुखर्जी और काजोल ने हाल ही में एक पार्टी के दौरान एक दूसरे से न केवल मुलाकात की बल्कि एक दूसरे का वॉर्म वेलकन करते हुए एक दूसरे को गले भी लगाया। बताया तो यही जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान ये दोनों बहने एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आई और इस दौरान रानी ने काजोल से आंटी तनुजा के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा।

वैसे थोड़ा ही समय पहले की बात ले लीजिए जब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इन दोनों के बीच अनबन होने की खबर सामने आई थी। खटास की खबरें सुनने को मिल रही थी, लेकिन लग रहा है कि अब सब कुछ सामान्य हो गया है,और हम उम्मीद करते हैं आगे भी इन दोनों बहनों के बीच सबकुछ ऐसा ही रहे

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …