Breaking News
Home / आज का वायरल / डायरेक्टर की हीरोइन बनी काजोल

डायरेक्टर की हीरोइन बनी काजोल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल अपनी अगली फिल्म को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म के निर्माता होंगे खुद अजय देवगन औऱ वहीं इसी फिल्म को डायरेक्ट करन जा रहे हैं Ship of Thesus फेम डायरेक्टर आनंद गांधी।

जानकारी दे दें कि आनंद गांधी को उनकी इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है, यकिनन इन दोनों के फैंस को इस बात से काफी खुशी हुई होगी  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आनंद गांधी ने एक साक्षात्कार में कहा कि इस फिल्म के लिए उन्हें अजय के साथ जुड़कर बेहद अच्छा लग रहा है। वो कहते हैं कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी हैं कि उन्होंने जो नाटक सालों पहले किया था, अब उस पर फिल्म बनाई जा रही है।

वो कहते हैं कि वो इस बात से बेहद एक्साइटिड है इस फिल्म में काजोल है। जो भी लेकिन ये बेहद अच्छी बात है कि अजय और काजोल एक बार फिर किसी प्रोजेक्ट के लिए एक साथ आए हैं। सुनने में आ रहा है कि काजोल की ये फिल्म जल्द ही शुटिंग फ्लोर पर होगी।

जानकार दे दें कि हाल ही में अजय देवगन की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म शिवाय रिलीज हुई है।जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि ये दोनों एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिनमें इश्क, प्यार तो होना ही था, यू मी और हम जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। वैल उनके चाहने वालो को इंतजार रहेगा उनकी हर फिल्म की तरह इस फिल्म का भी…

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …