Breaking News
Home / आज का वायरल / अजय की ये आदत जानकर टूटेगा एक्ट्रेसेस का दिल

अजय की ये आदत जानकर टूटेगा एक्ट्रेसेस का दिल

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में शुमार किया जाता है, और खास बात ये है कि ये दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ खुश ही नजर आते हैं, और इन्हें देखकर यही लगता है कि ये दोनों एक दूसरे की प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा दखलअंदाजी नहीं करते लेकिन हम यहां अपनी इस रिपोर्ट में काजोल द्वारा कही गई एक बात का जिक्र करने जा रहे हैं जो आपको थोड़ा हैरान कर सकती है।

दरअसल काजोल और अजय दोनों ने ही अपने एक साक्षात्कार में अपनी शादी से जुड़ी कई सारी बातें अपने प्रशंसकों के साथ साझा की थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब इस साक्षात्कार के दौरान काजोल से ये सवाल किया गया कि उन्हें अजय की कैमिस्ट्री किसके साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है तो इस काजोल ने जवाब देते हुए कहा कि रहने दो मुझे अजय की कैमिस्ट्री किसी के साथ अच्छी नहीं लगती।

अब कहीं न कहीं इस बात से तो यही जाहिर होता है कि काजोल अजय को लेकर बेहद पॉजेसिव हैं और उन्हें अजय की जोड़ी किसी ओर अदाकारा के साथ पसंद नहीं खैर काजोल को भले ही किसी ओर के अजय के साथ किसी की भी कैमिस्ट्री न भाती हो लेकिन दर्शकों को इन दोनों की प्यारी से जोड़ी बेहद पसंद आती हैं।

हम उम्मीद करते हैं कि बॉलीवुड का ये कपल हमेशा एक दूसरे के साथ खुश है और अपनी प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की करता रहें। बता दें कि अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म शिवाय है जो कि जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …