Breaking News
Home / आज का वायरल / जानें क्यों कामिनी ने की थी अपनी बहन के पति से शादी

जानें क्यों कामिनी ने की थी अपनी बहन के पति से शादी

साल 1950 से लेकर ,साल 1960 के दशक में अपनी एक्टिग का परचम बॉलिवुड में लहराने वाली अभिनेत्री कामिनी कौशल आज 90 वर्ष की हो चुकी है। जिन्होने अपनी ज़िन्दजगी में कई रंग देखे बॉलिवुड के उस दौर की बात करे तो आज के दौर के मुताबिक उस वक्त की आदाकाराओं को कई ऐसे मोड़ का भी सामना करना पड़ता था। जो पर्दे के पीछे हमेशा रहस्य बनी रहती थी। सालों-सालो तक उनकी ज़िन्दगी के कई रहस्य का खुलासा नहीं हो पाता था, मगर जब उनकी ज़िन्दगी के वो चौकाने वाले किस्से सामने आते थे। लोगो के होश उड़ जाते थे।ये जानकर।

खैर आज के इस रिपोर्ट में हम बात कर रहे है। कामिनी कौशल की ज़िन्दगी में आए उस मोड़ की जब उन्हे मर्जी नहीं बल्की मजबूरी में लेना पड़ा था एक ऐसा फैसला जो उन्हे ज़िन्दगी भर एक बन्धन के साथ बान्धे रखा।

सुत्रो की माने तो कामिनी जिन्हे अपनी फिल्मी करियर में फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में उस ज़माने में भी बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाज़ा जा चुका है। उन्होंने अपनी खुशी नहीं अपनी बहन के बच्चे की खुशी के लिए रचाई थी शादी बहन के पति के साथ खबरे य़े भी आई थी उस वक्त की कामिनी ने अपने बहन के पति संग शादी तब कर ली थी जब उनकी बहन ने दुनिया को अलविदा कहा और उनका बच्चा काफी छोटा था। जिन्होने इसे ही अपना किस्मत मान लिय़ा था। अगर देखा जाए तो कामिनी का ये फैसला वाकई सराहनीय है। जो एक अदाकारा के रूप में नही ल्की एक औरत होने के नाते एक मा समान मासी के फर्ज़ को बखूबी निभानकर हिन्दी सीने में मिसाल कायम करती दिखी।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …