Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / अर्श से फर्श पर आ गये कपिल
kapil sharma show

अर्श से फर्श पर आ गये कपिल

नयी दिल्ली। अपने को कामेडी किंग कहलाने वाले कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश आते दिख रहे हैं। कहते हैं कि कामयाबी हर किसी को रास नहीं आती है। यह बात कपिल शर्मा के लिये सटीक बैठ रही है। कामयाबी नशे में कपिल ने ऐसी हरकतें करनी शुरू कर दी हैं कि छवि धूमिल हो रही है। ऐसी खबरों से कपिल के शो की टीआरपी पर असर दिखने लगा है।

हाल में ही कपिल अपनी टीम के साथ आस्ट्रेलिया से वापस भारत आ रहे थे। फ्लाइट में ही कपिल का अपने टीम मेंबरों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। सुनील ग्रोवर ने मामले को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन शराब में धुत कपिल किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे। वो सुनील के साथ गाली गलौज और धक्का मुक्की पर उतर आये। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार इसके बाद उन्होंने जूता निकाल कर सुनील की ओर फेंका।

इस बीच टीम के अन्य सदस्य सुगंधा, चंदन प्रभाकर और अन्य साथियों ने मामला शांत करने का प्रयास किया। कपिल ने अपनी टीम के साथियों को बेइज्जत करते हुए कहा कि तुम्हारी औकात क्या है तुमको मैने बनाया है। तुम सब को बर्बाद कर दूंगा। इस हंगामे के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो में काम न करने का ऐलान कर दिया।

चंदन प्रभाकर, सुगंधा और अली ने भी शो का बायकाट करने की घोषणा कर दी। हाल में ही यह खबरें भी आयी थी कि कपिल अपने शो में आने वाले फिल्मी सितारों को भी अपनी स्टारडम का रुतबा दिखाया करता है।इस बात की जानकारी जैसे ही आम दर्शकों को हुई। सोशल मीडिया पर कपिल को ट्रोल किया जाने लगा। उनकी हरकतों के लिये उन्हें लताड़ना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर मिल रही फटकार से कपिल के होश ठिकाने आ गये।

उन्होंने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी साथी मेरे अपने परिवार के सदस्य हैं। मीडिया इसे विवाद के रूप में न दिखाये। लेकिन तब तक शायद काफी देर हो चुकी थी। कपिल की इन हरकतों की सोशल मीडिया के साथ प्रिंट और टीवी चैनलों पर काफी फजीहत हो चुकी थी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

shakti 1

Shakti: SAUMYA-HARMAN का टूटा रिश्ता, गुरु माँ का मिला सहारा

कर्लस के शो Shakti  में आप देखने वाले है काफी सारा ड्रामा और तो और …