Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद बेहोश हुए कपिल मिश्रा…
kapil mishra

केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद बेहोश हुए कपिल मिश्रा…

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाए। कपिल मिश्रा ने कहा की केजरीवाल ने फर्जी कंपनियां बनाई और इनकम टैक्स कमिश्नर को भी भ्रमित किया। इन सब के बाद कपिल मिश्रा ने एक वीडियों चलाई जिसमे कजरीवाल ये कहते दिखे की उन्हें लोगों से जो कर्ज मिला है वो उन्हें एक वेबसाइट पर डाल दिया। इसके बाद कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं कल अरविंद कजरीवाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराऊंगा। जानकारी दे दे कि पिछले पांच दिनों से कपिल मिश्रा अनशन पर हैं। और वो पिछले ही रविवार को केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि वो सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये नगद लेते हुए देखा हैं।

कपिल मिश्रा द्वारा लगाए गए ओरपों की लड़ी यहां भी नहीं रुकी। मिश्रा ने आगे कहा कि  केजरीवाल ने सरेआम काले धन को सफेद किया है और साथ ही चुनाव आयोग को भी गलत जानकारीयां दी हैं।

कपिल मिश्रा के मुताबिक आम आदमी पार्टी के खाते में 45 करोड़ रुपये आए जबकी लोगों को बताया गया की 19 करोड़ आए हैं। मिश्रा ने आगे कहा कि पार्टी के पास पैसे की कमी नहीं थी फिर भी वो लोगों से 10-10 रुपए चंदा मांगा जा रहा था। मिश्रा ने आरोप लगाय की केजरीवाल ने फर्जी कंपनियों के नाम पर चंदा बटोरा और इसमें ज्यादातर बैंक अकाउंट ऐक्सिस बैंक के हैं। जानकारी दे दे कि ये वही बैंक जिसने नोटबंदी के दौरान कालेधन को सफेद करने में लोगों की मदद कर रहा था।

कपिल मिश्रा ने आगे अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें थोड़ी सी भी इज्जत बची है तो इस्तीफ दे दे वरना मैं उन्हें कॉलर पकड़कर घसीटते हुए तीहाड़ ले जाउंगा। ये कहने के बाद कपिल मिश्रा ने एक चेक दिखाया और उसेक बाद अचानक बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। फिल्हाल उनकी हलात को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल पाई हैं।

aap-1

aap-1-1

कपिल मिश्रा ने यह डाटा स्लाइड कर दिखाया था..

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …