Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / कपिल मिश्रा के हमलावर पर ‘आप’ की राजनीति
Ankit kapil-mishra

कपिल मिश्रा के हमलावर पर ‘आप’ की राजनीति

नयी दिल्ली। बुधवार को दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला करने वाले युवक अंकित भारतद्वाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक ने अपने को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया था। इस युवक को लेकर अंकित लाल ने सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है जिसमें अंकित भाजपा के बड़े नेताओं के साथ खड़ा है। यह भी कहा गया कि यह भारतीय जनता युवा मोर्चा का नेता है।

हालांकि अंकित लाल ने कुछ समय बाद अपने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। वहीं अंकित भारद्वाज व उसके पिता ने कहा है कि वो आम आदमी पार्टी का पिछले दो साल से सक्रिय सदस्य है। उसका भाजपा के साथ कोई नाता नहीं है। अंकित ने यह भी दावा किया है कि वो आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है।

इस मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि सोशल मीडिया पर कुछ फोटो आये हैं जिसमें गिरफ्तार युवक अंकित भारद्वाज भाजपा के बड़े नेताओं के साथ खड़ा है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि यह युवक बीजेपी की एक यूनिट से जुड़ा है। इसका आम आदमी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। भाजपा ऐसे हथकंडें अपना कर हमारी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

मालूम हो कि बर्खास्त जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार के सीएम अरविंद केजरीवाल, स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन, शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया समेत अनेक आप नेताओं पर गंभीर आरोप लगाये हैं। इसके अलावा वो अपने सरकारी आवास पर कुछ मांगों को लेकर अनशन पर बुधवार से बैठे हैं। कल शाम कपिल मिश्रा पर अनशन स्थल पर अंकित भारद्वाज ने हमला कर दिया था जिसे वहां मौजूद लोगों ने पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …