Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / दिल्ली सरकार पर कपिल मिश्रा का बड़ा हमला, पार्टी फंड में करोड़ों के घोटाले का आरोप
kapil-mishra

दिल्ली सरकार पर कपिल मिश्रा का बड़ा हमला, पार्टी फंड में करोड़ों के घोटाले का आरोप

नयी दिल्ली। दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा ने अपने अनशन के पांचवें दिन आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाये है। साथ ही कहा कि वो सीबीआई व आयकर विभाग से जांच कराने के लिये जांच भी कराने के लिये शिकायत भी करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनका अनशन तब तक चलेगा जब तक पार्टी उन पांच नेताओं के विदेश दौरों के बारे में पूरी जानकारी सार्वजनिक नहीं करेंगे। प्रेसवार्ता में उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी फंड में धांधली की गयी और अनेक फर्जी कंपनियां बना कर चंदा लिया गया। इस धांधली में पार्टी के अनेक विधायक भी शामिल हैं। प्रेसवाता के बाद कपिल मिश्रा बेहोश भी हो गये। वहां बैठी मेडिकल टीम ने तुरंत उपचार दिया।

उन्होंने पत्रकारों के सामने भारी संख्या में कागजात दिखाये जिससे पता चले कि चंदे में काफी हेरफेर की गयी है। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर सीधा हमला करते हुए कहा कि अब साफ हो गया है कि केजरीवाल भ्रष्ट हैं उनके भ्रष्टाचार में उनके साथी नेता भी शामिल हैं।
कपिल मिश्रा ने अपने सरकारी आवास पर पत्रकारवार्ता करते हुए कहा कि पार्टी ने चुनाव आयोग और आयकर विभाग को चंदे के बारे में गलत सूचना दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने आयकर विभाग और चुनाव आयोग से इस बारे में लिखित शिकायत की है। उनकी शिकायत के आधार पर आयकर विभाग ने आम आदमी पार्टी को इस संबंध में एक नोटिस भी जारी किया है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …