Breaking News
Home / आज का वायरल / कपिल शर्मा पर लगे गंभीर आरोप

कपिल शर्मा पर लगे गंभीर आरोप

कई तरहा के आरोप लग चुके हैं कपिल शर्मा पर, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुगंधा मिशरा, अली अज़गर जैसे सभी comedian the kapil Sharma show को अब छोड चुके हैं। इन मे से वगभग सभी ने अपनी ओर से लगबग कई तरहा की बाते की हैं, सुनील के support मे सभी ने शो को छोडने का फैसला लिया। इस वक्त ये सभी कपिल के खिलाफ खड़े हैं, लेकिन शायद ये भुल गए हैं की कपिल ही वो शख्स हैं जो इन सभी को इस platform तक लेकर आए, इन सभी मे खुब talent हैं, की ये जाहा खडे हो जाए, वहॉ ये रोनक लगा दें, लेकिन अगर कोई इनके talent को सामने लाया हैं तो वो कोई और नही कपिल ही हैं।

बात करते हैं पहले सुनील ग्रोवर की, जो कपिल के शो एक एपिसोड मे इतना किरादर निभाते हुए नज़र आते थे, और अपने हर एक character को वो कुछ इस तरहा से निभाते थे की लगता ही नही था की वो सभी को निभा रहे हैं, सब कुछ natural था, ऐस, नहीं था की सुनील इसे पहले अपनी comedy का जादु बिखरते नज़र नही आए थे, लेकिन वो जादू सभी पर तब ही चला जब कपिल के शो मे उन्हे देखा गया। पहले भी सुनील ने एक विवाद के बाद कपिल और शो को छोड दिया और नए शो के साथ सामने आए, लेकिन वो कामयाब नही हुए, और फिर उन्होने थामा कपिल का साथ। जिसके बाद फिर चमकी उनकी किस्मत और वो उन गए सभी को खुब हांसने वाले best comedian लेकिन आज फिर एक विवाद के बाद उन्हे जब कपिल को छोड़ा हैं तो एक बार फिर से वो नए शो के साथ सामने आने की तैयारी कर रहे हैं। एक हद तक flop होने के बाद शायद उन्हे ये बात समझ जानी चाहिये थी की कपिल ही वो जुहरी हैं जो सोने मे चमक लाते हैं।

तो वही अब बात करते हैं चंदन की, जो कपिल के collage के वक्त के खास दोस्त हैं, चंदन मे काफी talent था, लेकिन वो इस talent को सभी के सामने कैसे लाए, वो platform उन्हे नही मिल पा रहा था। पंडितो से पहुचे जाने पर कहा गया की उऩका मंगल भारी हैं। कई टोटके किए लेकिन वो काम ना आए। काम आ तो बस कपिल, कपिल ने अपने दोस्त चंदन को एक मौका दिया, और अपने शो का चेहरा बनाया।

कपिल ने अपनी एक और दोस्त को इस शो की स्टार बनाया, जिनका नाम हैं सुंगधा मिशरा सुंगाधा के comedy, उनकी आवाज़ सभी बेहद ही निराली हैं, सुंगधा ने कई शोस् मे काम किया। वहॉ उनकी पहचान तो खुह हुई लेकिन साहारना शायद उतनी नही मिल पाई, जिसके वो काबिल थी। पर कपिल के शो मे आए सभी सितारे सुंगधा की हमेशा से ही खुब तारीफे करके जाते थे। वही शो मे किकू शारदा, और अली अज़ागर यू तो एक्टर थे, लेकिन इन्हे comedian बनाया कपिल ने और इन्हे दिल वाई एक अलग पहचान।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …