Breaking News
Home / मनोरंजन / कपिल का आया बुरा वक्त, सोनी चैनल ने दिखाया बाहर का रास्ता
kapil show

कपिल का आया बुरा वक्त, सोनी चैनल ने दिखाया बाहर का रास्ता

कपिल शर्मा के फिलाइट वाले विवादो से तो कोई भी अनजान नही है, जहां एक तरफ ये मामला ठंडा होने का नाम ही नही ले रहा है तो वही  कपिल शर्मा को लेकर यानी की उनके शो को लेकर सोनी एंटरटेनमेंट चैनल साल 2017-18 के लिए कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर काफी असमंजय में हैं। 24 अप्रैल 2016 को आए द कपिल शर्मा शो का पहला ही एपिसोड बहुत हिट हुआ था जिसकी वजह से सोनी एंटरटेनमेंट चैनल काफी खुश था।

वैल इसके साथ-साथ और क्या-क्या ऐसे विवाद है जो कि थम ही नही रहे है वो आज हम आपको बताने जा रहे है। जी हा स्टार कॉमेडियन और उनके को स्टार्स को इस सक्सेस के बदले काफी बड़ी राशि तक देने के लिए तैयार था। लेकिन अब तो खबर ये है कि 106 करोड़ की डील अब रीन्यू नहीं की जाऐगी।

खबरो के मुताबिक सोनी चैनल ने कपिल को अपना एक्ट साथ में करने के लिए सिर्फ एक महीने का समय दे दिया है। सूत्रों के अनुसार ये बताया गया है कि अगर कपिल अपने ही शो का ब्वॉयकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की सारी टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो फिर चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकता है।

वैल शो की टीआरपी तो लगातार गिर रही है और इस समय ये शो टॉप 10 से भी बाहर हो चुका है। कपिल और सुनील के बीच की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ ही रहा है। इससे नेगिटिव पब्लिसिटी हुई है। हालांकि सूत्रों के अनुसार सुनील और उनके साथी चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा का शो पर वापसी करने का कोई मूड नहीं हैं।

तो वही वरिष्ठ कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को सुनील की जगह लाया गया है लेकिन वो डॉक्टर गुलाटी का जादू तो चला पाने में सफल नहीं हैं। वैल हम तो यही आस लगाएगे की सोनी इंटरटेनमेंट चैनल कपिल को बाहर का रास्ता ना दिखाए और शो में पूरी की पूरी टीम वापस आ जाए।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …