Breaking News
Home / आज का वायरल / कपिल ने Ex GF प्रीति सिमोस ने किया ये खुलासा

कपिल ने Ex GF प्रीति सिमोस ने किया ये खुलासा

जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही। पहले उनके शो ‘द कपिल शर्मा शो ‘ से सुनील ग्रोवर ने मुह मोड़ा लिया और इसके बाद बाकी कलाकारों ने भी एक एक करके शो को अलविदा कह दिया।सजी हां मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील के बाद अली असगर और चन्दन प्रभाकर ने शो से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है।

इतनी ही नहीं खबरों की मानें तो अली ने तो अब अपने नए शो त्रिदेवियाँ की शूटिंग भी शुरू कर दी है और साथ ही आपको ये भी जानकारी दे दें कपिल के शो की क्रिएटिव एसोसिएट प्रीटी सिमोस भी कपिल का साथ छोड़ चुकी है। इतना ही नहीं सुनील और कपिल के विवाद के बाद तो उन्होंने सोशल साइच ट्वीटर से अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रीती ने फिलहाल के लिए कपिल के शो से ब्रेक ले लिया है  हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.. कि अब वो इस सो से जुड़ेगी या फिर नही है,लग रहा है कि इस बार कपिल की मुश्किलें काफी हद तक बढ़ गई हैं। शो के कलाकारों के साथ साथ क्रिएटिव टीम की हेड भी उनके साथ नहीं है बताया जा रहा है कि वो इन दिनों छुट्टियों पर हैं। इसके अलावा उनके शो की  रेटिंग्स पर काफी असर पड़ रहा है।

कपिल की पर्सनल लाइफ की जहां तक बात की जाए तो कपिल ने थोड़े ही समय पहले अपने प्रशंसको को गिन्नी चतरथ से चरुबुर करवाया है जो कि उनकी गर्लफ्रेंड बताई जा रही है बाकी अब आगे उनके शो का क्या होता है इसका पता भी वक्त आने पर ही चल पाएगा।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …