Breaking News
Home / आज का वायरल / शादी को लेकर बोले करण जौहर

शादी को लेकर बोले करण जौहर

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर ने बॉलीवुड में आज जो मुकाम हासिल कर रखा है उसके लिए उनकी जितनी तारिफ की जाए शायद उतनी कम होगी। वैसे वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को लेकर चर्चाओं मे बने हुए हैं।

देखा जाए तो 43 साल के करण जौहर ने बतौर फिल्मकार काफी नाम कमा लिया है, लेकिन वो अभी तक शादी से दूर हैं या फिर यूं कह लीजिए कि उनका शादी का कोई इरादा नहीं है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे कई बार इस बात का इजहार कर चुके हैं कि उन्होंने  अगर अपनी जिंदगी में किसी लड़की से प्यार किया था तो वो कोई और नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना थी औऱ यही वजह रही है जो उन्होंने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में अपने किरदार का नाम टीना रखा था।

वैसे जिस तरह से करण ने अब भी शादी से दूरी बना रखी है। इससे तो यही जाहिर होता है कि शायद करण अपनी जिंदगी में अब भी आगे नहीं बढ़ पाए हैं,बॉलीवुड के इस मोस्ट एलिजिबल बैचलर प्रोड्यूसर करण का कहना है कि वह कुंवारे ही ठीक है।

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो करण ने एक बार ये भी कहा कि उनका मानना है कि जो शादी करते हैं वो फंस जाते हैं और वो ये नहीं मानते की उन्हें शादी करनी चाहिए। वैल कहीं न कहीं करण की बातें तो इसी ओर इशारा कर रही हैं कि उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है और वो फिलहाल सिंगल रह कर ही खुश हैं।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …