Breaking News
Home / आज का वायरल / बिपाशा पर सरेआम भड़के उनके पति करन

बिपाशा पर सरेआम भड़के उनके पति करन

शराब पीकर स्टार्स ने खोया अपना आपा और कर दिया कुछ ऐसा जिसकी वजह से उन्हें होना पड़ता है बेइज्ज़त। इतना ही नही कभी कभार तो ऐसी भी खबरें आती है कि, अपने होश गवाकर ये स्टार्स कुछ ऐसा भी कर बैठते हैं, जो बन जाता है चर्चा का विषय।

ऐसा ही कुछ हुआ था बॉलिवुड की बिल्लो रानी, हॉरर क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ, जी हां खबरें तो यही आई थी। हमने आपको अपनी रिसेंट रिपोर्ट में बताया ही था कि, अपनी शादी से पहले बिपाशा करन सिंह ग्रोवर के साथ गए थे, अपने किसी फ्रैंड के साथ डिनर पर।

जहाँ बिपाशा ने पी ली वोडाका, और हो गई वो टल्ली। शुरु कर दिया बिप्स ने ज़ोर-ज़ोर से बोलना और फिर होने लगे इम्बैरेस करन। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें ज़रुरत से ज्यादा ही अटेंशन देनी शुरु कर दी, जिसके बाद करन इन्सर्टेड फील करने लगे।

रिपोर्ट्स की माने तो करन बार-बार अपने टल्ली लेडी लव को संभालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जब बिपाशा ने उनकी एक ना सुनी और ज़ोर-ज़ोर से बोलना जारी रखा तो मजबूरन करन को उन्हें गुस्से में बोलना ही पड़ा बिहेव प्रोपर्ली।

वेल जो भी हो, ये दोनो काफी क्यूट लगते है एक दूजे के साथ और दोनो को एक दूजे के साथ इतना खुश देखकर इनके फैंस को भी काफी खुशी होती होगी।

Next9News

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …