Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना का अहम हिस्सा है योगा
kareena

करीना का अहम हिस्सा है योगा

आज तीसरा अंतर्राष्ट्रीय योगा दिवस है।  बता दे आपको कि योगा उस ऑक्सीजन की तरह है जिसे एक बार अपनाने पर इसे आसानी से छोड़ नहीं पाना काफी ज्यादा ही मुश्किल हो जाता है, पूरी दुनिया में उन लोगो की संख्या काफी ज्यादा है जो योग को हर बीमारी की दवा मानते है, खास बात ये है कि योग को लेकर क्रैज़ बॉलिवुड डिवाज़ के बीच भी खूब देखने को मिलता है, और ये एक्ट्रैसेस अपने फैंस से भी योग करने की अपील करते है।

गौर हो कि पतली कमर वाली एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से लेकर बेबो यानि करीना कपूर खान,  जैकलीन फर्नांडिस से हॉरर क्वीन बिपाशा बसु तक ये सभी टॉप एक्ट्रैसेस योगा को अपनी फिटनेस का राज़ मानती है, और आज हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर क्यों इन एक्ट्रैसेस के लिए योगा ज़रुरी है।

शुरुआत करते है करीना कपूर खान से, गौर हो कि करीना योगा फोलो करती है, या फिर योगा उनकी डेलि लाइफ का एक हिस्सा है, इस बात का खुलासा खुद करीना ने ही किया था।

हुआ कुछ ऐसा कि करीना का बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीब 18 किलो वज़न बढ़ गया था, जिसके बाद वो चाहती तो, सप्लिमैंट्स और डाइट के ज़रिए वज़न घटा सकती थी लेकिन उन्होने योगा करना ज्यादा बेहतर समझा, उन्हें लोगो ने योग करने की सलाह दी, जिसे मानते हुए उन्होने अपना वज़न घटा लिया।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …