Breaking News
Home / मनोरंजन / पतले होने के लिए करीना ने ली ये Diet
kareena

पतले होने के लिए करीना ने ली ये Diet

करीना कपूर खान एक ऐसी ऐक्टरैस हैं जो अपनी रियल और रियल दोनों लाईफ में चल रही हरकतों को लेकर सुर्खियो में बनी रहती हैं। पहले रिल लाईफ करी बात करें तो करीना की फिल्म वीरे दी वेडिंग को एक बार फिर से पोस्डपोन कर दिया गया है। वहीं रियल लाईफ की बात की जाए तो रियल लाईफ में पतले होने के लिए करीना ने क्या क्या खाया कैासी रही उनकी डाईट ये खबर सोशल मिडिया काफी फैल रही हैं।

आप जान लिजिए की पत्ले होने के लिए करीना कपूर पूरा दिन क्या खाया करती थी। तो करना लेती थी एक बड़ा गलास दूध और कोल्ड ड्रिंक्स को करीना कने किया बाय बाय। करीना खाती थी पयार वेजिटेवल और नॉन वेज को करीना ने किया बाय बाय। करीना शाम को खाती थी हैल्दी फ्रूटस और स्नेकस को कह दिया था बॉय-बॉय।

करीना करती थी खाली समय में योगा और कारडियो वर्क आउट पार्टिस को कह दिया था बाय बाय। करीना चढ़ा करती थी हर जगह सीढियां और लिफ्ट को कह दिया था बाय बाय। इतनी मशक्कत के बाद इतनी मेहनत के बाद अब जाकर पतली हुई हैं करीना और ये भी बता दें आपको की करीना ने 2 या 5 किलों नहीं बलकि कम किया है पूरे 18 किलो वज़न। वैसे ये अपने आप में काफी हैरान कर देने वाला है वो करीना जिनकी खाना जान हैं जो नॉनवेज के बिना रह नहीं सकती वो इस डाईट पर जी रही हैं। दिस इज़ रियली अमेजिंग।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …