Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / HOSPITAL से DISCHARGE होकर घर लौटी करीना, सामने आई जूनियर पटौदी की पहली तस्वीर
Kareena Second Boy images

HOSPITAL से DISCHARGE होकर घर लौटी करीना, सामने आई जूनियर पटौदी की पहली तस्वीर

श्रेया पाण्डेय (NEXT9NEWS)
“गुड न्यूज़” एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को एक बार फिर से बेटे को जन्म दिया है। अपनी इस ख़ुशी को सैफ़ अली खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए इस बात की जानकारी दी थी और सभी फैंस को शुक्रया भी कहा था।

आज आखिरकार करीना नज़र आई हॉस्पिटल से अपने घर की ओर निकलते हुए। जहाँ एक तरफ सैफ़ नज़र आ रहे है तैमूर को कार में बैठते हुए, वही दूसरी तरफ जूनियर पटौदी नैनी की गोद में नज़र आए। पर इस बार करीना और सैफ़ ने ये फैसला लिया है की तैमूर की तरह इस बार वो अपने छोटे बेटे को लाइमलाइट में नहीं आने देंगे। बता दें की इस दौरान सिक्योरिटी भी काफी सख्त नज़र आयी थी. साथ ही, पापाराज़ी को भी तस्वीर लेने से काफी ज़्यादा मुश्किलें आई। पर बावजूद इसके सैफीना के छोटे बेटे की पहली झलक सामने आ ही गई।

पिछली बार, तैमूर के जन्म के वक़्त करीना ने इससे बिल्कुल अलग अंदाज़ में अपने बेटे के जन्म की ख़ुशी सबके सामने लाई टी। तैमूर शुरुआत से ही मीडिया की नज़रों में रहे है और यही वजह भी रही की भाई भतीजावाद यानि ” नेपोटिस्म” के मामले में तैमूर अली खान को भी काफी ज़्यादा लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया। इसी के बाद अब ये टॉप साफ़ पता चल रहा है की करीना और सैफ़ इस बार अपने छोटे बेटे को इन सब मामलों से काफी दूर रखने वाले है। हलाकि, दूसरे बेटे के जन्म के बाद से ही सैफीना के फैंस बहुत उत्सुक है की कब उन्हें उनकी इस ख़ुशी की तस्वीर दुनिया के सामने आएगी।

Check Also

rekha

पिता ने कभी नहीं अपनाया रेखा को, जानें कैसा था रेखा और उनके पिता का रिश्ता

फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी और लाइफ स्टाइल के बारे में जानने को फैन्स उत्सुक …