Breaking News
Home / मनोरंजन / इस शख्स के साथ ये काम करने के लिए तड़प रही है करीना कपूर
kareena

इस शख्स के साथ ये काम करने के लिए तड़प रही है करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान एक ऐसी एक्ट्रेस है जो हमेशा खबरो मे बनी रहती है। मां बनने से पहले और मां बनने के बाद भी करीन लाइमलाइट में बने रहने को कोई मौका नही छोड़ना चाहती है।

जैसा कि कहा जा रहा है कि करीना अपनी फिल्म वीरे दी वेंडिग की शूंटिग में बिजी होने वाली है। खबरो की मानें तो करीना इस फिल्म की शूंटिग जल्द करने वाली है। वैल इस फिल्म को करने के बाद फिर से एक ऐसे शख्स के साथ काम करने के लिए बेताब हो रही है जिनके साथ काम करके उन्हें हमेशा ही फायदा हुआ हैष।

जी हां हम बात कर रहे है कि डायेरेक्टर करन जौहर की। करन के साथ करीना काम करने के लिए तड़प रही है। कहा जा रहा है कि करीना जल्द से जल्द फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूंटिग खत्म करके करन के साथ फिल्म करना चाहती है तो वही आपको बता दे कि करन भी करीना के साथ काम करना चाहते है। कहा जा रहा है कि करन ने करीना को एक फिल्म काआफर दिया था, करीना को करन की स्क्रिप्ट पंसदआई है।

लेकिन कहा जा रहा है कि करीना अब इस बात को लेकर थोड़ा सा अपसेट है क्योंकि करन अपने दोनो बच्चो में बिजी चल रहे है और  करीना चाहती है कि वो पहले से ही अपने हर टाइम का प्लान कर ले क्योकिं उन्हे अपने बेटे तैमूर को भी संभालना है। खैर अब देखना होगा कि अब करन की फिल्म मे करीना होगी या फिर नहीं।

Check Also

diff

धर्मशाला अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव 2017 की घोषणा, पंजीकरण 31 अगस्त तक

नयी दिल्ली। पहाड़ी क्षेत्रों में फिल्म निर्माण, अभिनय और निर्देशन को बढ़ावा देने के लिये …