Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना के सितारें सातवें आसमां पर
kareena

करीना के सितारें सातवें आसमां पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के सितारे इन दिनो सातवें आसमान पर है, दरअसल हम ऐसा इसलिए कह रहे है क्योंकि करीना कपूर अकसर ही अपनी फिल्मो और अपने काम के लिए बहुत ईमानदार और डेडिकेटेड रही है। करीना ने अपने बयान मे कहा था कि वो मरते दम तक काम करना नही छोड़ेगी. यहीं नही उन्होने कहा था कि सैफ से शादी करते हुए उन्होने कहा था कि वो शादी के बाद भी काम करेंगी, इस बात को उन्होने सैफ से पहले ही क्लिअर करवा लिया था।तो ऐसे में आप सोच सकते है कि करीना कपूर खान अपने काम के लिए कितनी डेडिकेटेडहै।

वैल करीना अब आने वाली फिल्म वीरे दे वेडिंग की शूंटिग में बिजी चल रही है इस फिल्म की शूंटिग करीना की प्रेग्नेसी और डिलीवरी की वजह से डिले हो रही थी मगर अब कहा जा रहा है कि फाईनली करीना ने फिल्म की शूंटिग शुरू कर दी है।

वैसे  करीना की फिल्मो की बात कर रहे है तो उनके अपकमिग प्रोजेक्ट की बात ना हो ऐसा तो ही नही सकता है। आपको बता दे कि खबरे है कि सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्ममें बतौर लीड हिरोईन काम करेंगी।खबरो की माने तो करीना ने इस फिल्म के लुक टेस्ट भी दिया है।

बताते चले कि इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड एक्टर के तौर पर काम करेगें। खैर करीना जिस तरह से एक के बाद एक फिल्म में साइन कर रही है उससे तो ये कह सकते है कि वो मां बनने के बाद धमाल करने की तैयारी कर रही है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …