Breaking News
Home / आज का वायरल / सैफ मुझे तलाक दे देगें :  करीना कपूर

सैफ मुझे तलाक दे देगें :  करीना कपूर

वैसे आपने हमारी हेडलाइन को देखकर ही इस खबरे को सुनने का सोचा होगा। आपके जेहन में भी ये बात आ रही है कि आखिर सैफ ने करीना को तलाक क्यों देना चाहते है।

तो इस बात से पर्दा से हम उठाते है कि आखिर सैफ ने करीना को तलाक क्यों देना चाहते है। दरअसल ये सब हंसी करते हुए करीना ने कहा था। खबरो की मानें  करीना ने ये बात उस वक्त बोली थी जब फिल्म की एंड को मीडिया के सामने प्रमोड कर रहीथी। रिपोर्टस की मानें तो इसी दौरान जब मीडिया ने उनसे एक्टर अर्जुन कपूर के साथ किसिग सीन करने के लिए कहा था करीना ने हंसते हंसते हुए कि अंर्जुन को किस करने पर सैफ मुझे तलाक दे देगें।

जैसा कि आपने की एंड का फिल्म के पोस्टर पर देखा था कि करीना और अर्जुन एक दूसरे को किस कर रहे थे। इसी किसिंग सीन को दोबारा करने के लिए मीडिया ने जब करीना से कहा तो उन्होनें  से जवाब दिया था। इसके बाद आप देखगे कि अर्जुन और करीना मीडिया के सामने एक दूसरे को फनी अंदाज मे एंटरटेन करते है।

खैर करीना की ये फिल्म दर्शको काफी पंसद आई थी साथ ही इस फिल्म का कॉसेप्ट भी काफी सराहा गया था। बताते चले कि करीना और अर्जुन की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में दिखाई दी थी।

खैर करीना अभी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग मे बिजी चल रही है। साथ ही एक बात आप सब जानते ही है कि वो जल्द ही मां बनने वाली है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …