Breaking News
Home / आज का वायरल / हेल्दी बच्चा पाने के लिए ये काम कर रहीं हैं करीना

हेल्दी बच्चा पाने के लिए ये काम कर रहीं हैं करीना

करीना कपूर ख़ान की प्रिग्नेंसी इस वक़्त बॉलीवुड की ख़बरों में छाई हुई है। हर छोटे-बड़े अपडेट पर नज़र रखी जा रही है, जिसकी एक बड़ी वजह कहा जा सकता है बेबो का खुले तौर पर मीडिया और लोगो का सामना करना।जैसा कि आप सब जानते ही है, जिस तरह अमूमन महिलाएँ प्रैग्नेंसी के दौरान घर पर रहकर आराम करती है, मीडिया के कैमरो से बचती हुई नज़र आती थी,तो वही दूसरी ओर बेबो तो इन सबसे हटकर है।

वो तो प्राउडली अपना बेबी बंप फ्लॉंट करती है, कैमरो के सामने पोज़ देती हुई दिखाई पड़ती है।पार्टीज़, इवेंट, लंच और डिनर डेट हर जगह अपना जलवा बिखेरती है। हाल ही में उन्हें महबूब स्टूडियो के बाहर भी स्पॉट किया गया था, वाइट कलर की ड्रैस पहने, कहर ढा रही थी बेबो अपनी अदाओ से।

जैसा कि आप सभी जानते ही है, जब से सैफ अली खान ने इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है कि करीना प्रैग्नेंट है उसके बाद से ही बेबो की प्रैग्नेंसी से जुड़ी बातें ही बनी हुई है टॉप ऑफ द टाउन, इसले करीना का घूमना फिरना और खाना पीना सब कुछ बन रहा है ब्रैकिंग न्यूज़।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर वो क्या चीज़ है जो इस प्रैग्नेंसी पीरियड में खास तौर पर खा रही है। वेल रिपोर्ट्स की माने तो बेबो ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया कि करेला, लौकी यानि घfया जैसे  आमतौर पर न खाए जाने वाले फूड को ज्यादा इन्जॉय कर रही है। हाल ही मे ये खबर आई थी कि बेबो को हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है, तो ऐसे में कभी भी गुड न्यूज़ मिल सकती है, लेकिन इस बात की आधिकारिक पुष्टि फिलहाल अब तक नही की गई है।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …