Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना ने दूर हुआ बेटा तैमूर
kareena

करीना ने दूर हुआ बेटा तैमूर

वेल ये बात किसी से छुपी हुई नही है कि बॉलिवुड एक्ट्रैस  करीना कपूर की प्रैग्नेंसी को मीडिया का खूब सारा कवरेज मिला, बेबो की हर एक्टिविटी पर पूरी पूरी नज़रे गड़ा कर बैठी रही मीडिया, और अब अपनी पुरानी शेप में आने के लिए वो काफी सारी मेहनत कर जतन कर रहीं, जिसके पीछे की एक वजह उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी हैं, जिसमें उनके साथ ही एक्ट्रैस सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी।

तो ऐसे में उससे पहले पूरी तरह से फिट नज़र आने के लिए बेबो लगातार योग क्लास भी जा रही हैं। यूं तो बहुत कम ऐक्ट्रेस ही प्रेग्नेंसी के साथ-साथ स्टाइल भी मेंटेन कर पाती हैं, लेकिन करीना ऐसा करने में पूरी तरह से सफल रही।

खैर हाल ही में करीना कपूर का एक इंटरव्यू जिसमें उन्होने कही है ये बात कि उन्हें अपने बेटे तैमूर के खुद से दूर जाने का डर है, जिसके बारें में हमने आपको बताया ही था अपनी रिसेंट रिपोर्ट में। वेल इसके साथ ही उन्होने अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर भी कई बातें कही, जिनके बारें में हम आपको बताने जा रहे है।

आगे उन्होंने बताया कि किस तरह ब्रैंड के साथ काम पर उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने बताया, ‘मैंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान कई ब्रैंड के साथ काम किया, क्योंकि मेरी साइज़ के बावजूद उन्होंने मुझे साइन किया था। मैंने इस दौरान दो शूट किए। एक तो चार महीने की प्रेग्नेंसी में और दूसरा शूट सातवें महीने की प्रेग्नेंसी में किया और मैंने इस दौरान हर छोटी चीजों को इंजॉय किया। डिलीवरी के तीन महीने बाद भी मैंने एक ब्रैंड के लिए शूट।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …