Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / अपने बेटे का ये नाम रखना चाहते थे सैफ अली खान, क्या इस बार हो जाएगी उनकी मुराद पूरी?
sjdndkk

अपने बेटे का ये नाम रखना चाहते थे सैफ अली खान, क्या इस बार हो जाएगी उनकी मुराद पूरी?

बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर खान फिर से एक बार माँ बन चुकी है। और इस बार दोबारा उनके घर एक बेटे ने जन्म लिया है। ऐसे में उनके फास काफी ज़्यादा उत्सुक है उनके दूसरे बेटे का नाम जानने के लिए। आपको बता दें कि जब करीना ने तैमूर को जन्म दिया था, तब भी फंस इसी तरह काफी ज़्यादा सोशल मीडिया पर बच्चे के नाम को लेकर अपने सुझाव दे रहे थे। पर क्या आपको पता है की दरअसल सैफ अली खान अपने पहले बेटे का नाम तैमूर नहीं, बल्कि फैज़ रखना चाहते थे।

करीना ने अपने एक मीडिया रिपोर्ट में कहा था की उन्होंने जब तैमूर का नाम सोचा था तो लोगों ने इसे काफी ज़्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था। साथ ही साथ, खबरों में भी तैमूर के नाम काफी ज़्यादा सुर्खियों में नज़र आया था। करीना का कहना था कि उन्होंने इस नाम को इतिहास के पन्नो में तैमूर नाम के एक राजा के बारे में सैफ से ही सुना था, जो वैसे तो काफी ज़्यादा आक्रोश भाव का था, पर उसकी कुछ बातें करीना को बेहद दिलचस्प लगी थी। ऐसे में करीना ने ही तय किया की उनके बेटे का नाम तैमूर अली खान रकह जाएगा। वही सैफ के मन में तो कोई और ही नाम था। और वो नाम था “फैज़” . सैफ कहते है की उन्होंने तैमूर के जन्म के पहले ही उसका नाम सोच लिया था, पर क्यूंकि करीना की पसंद तो कुछ और ही थी, ऐसे में उनकी ये मुराद अधूरी ही रह गई थी।

वही, अब जब करीना और सैफ अली खान के घर फिर से बच्चे की किलकारी गुंजी है और उन्हें ईश्वर ने फिर से बेटे से नवाज़ा है, तो शायद इस बार सैफ की ये िक्षा पूरी हो जाए, ऐसे हो सकता है की फैज़ शायद इनदोनो के छोटे बेटे का नाम रखा जाए। पर इससे पहले आपको बता दें की करीना ने इस बार अपने बेटे की नसवीर सोशल मीडिया पर साझा करने से साफ़ इंकार कर दिया है और इसकी वजह बताई है लोगों के तर्क देने और ट्रोल करने की आदत को, जिसकी शिकार काफी हद तक तैमूर को बनाया गया था।

Check Also

rekha

पिता ने कभी नहीं अपनाया रेखा को, जानें कैसा था रेखा और उनके पिता का रिश्ता

फिल्मी सितारों की निजी जिंदगी और लाइफ स्टाइल के बारे में जानने को फैन्स उत्सुक …