Breaking News
Home / मनोरंजन / माँ बनने के बाद ऐसा हुआ था करीना के साथ
kareena

माँ बनने के बाद ऐसा हुआ था करीना के साथ

बॉलिवुड की बेबो कही जाने वाली एक्ट्रैस करीना कपूर खान से जुड़ी फिलहाल एक भी खबर ना आएं, ऐसा दिन कहाँ बीतता है।जैसा कि आप सब जानते ही है, कभी अपनी फिटनेस को लेकर जो कन्सर्न है करीना, तो कभी मोटापे को लेकर अपनी बिगड़ी हालत, कभी योगा क्लास से बाहर स्पॉट हो जाती है करीना, तो कभी गर्ल गैंग के साथ मौज मस्ती करती हुई देखी जाती है बेबो, इन्ही सब चीज़ो को लेकर वो लगातार बनी हुई है सूर्खियो में, और यही वजह है कि आज बेबो की चर्चा हर जगह हो रही है।

आज अपनी इस खास रिपोर्ट में अपनी फिटनेस को लेकर बेबो का क्या कहना है उसी के बारें में बताने जा रहे है। दरअसल बेबो का हाल ही में हुआ एक इंटरव्यू जिसमें उनसे कई सवाल पूछे गए, उनकी डाइट, उनके वेट गेन और बेट लुज़ को लेकर जिनके बेहद दिलचस्प जवाब दिए करीना ने।

शुरुआत करते है उनके डाइट से, करीना ने जब इसी को लेकर पूछा गया सवाल तो जवाब में उन्होने कहा कि प्रैग्नेंसी के दौरान उन्होंने ऐसी डाइट ली जिसमें काफी मात्रा में कैलोरी हों लेकिन हर एक चीज को सही ढंग से खाया। घी से बने परौंठे और मक्खन की वजह से उनका वजन 18 किलो बढ़ गया था जिसे कम करना काफी मुश्किल रहा।

इसके बाद जब उनके वज़न घटाने को लेकर पूछा गया सवाल तो इसके जवाब में करीना ने कहा कि इस बार रूजुता देवेकर जो कि उनकी फिटनेस ट्रैनल है उन्होने करीना को डाइट फूड लेने की सलाह नही दी बल्कि योगा और एक्सरसाइज से ही करीना ने अपना वजन कम किया।

वेल साथ ही आपको बताते चले कि अकसर ऐसा देखा जाता है कि माँ बनने के बाद महिलाओं की आंखों के नीचे डार्क सर्कल्स पड़ जाते हैं। ऐसे में इस समस्या से बचने के लिए बेबो हर रोज रात को सोने से पहले 1 गिलास दूध पिया करती थी जिससे डिलीवरी के बाद भी उनकी स्किन और आंखे काफी ग्लो करती हैं।

जानकारी देदे आपको कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हमेशा से ही पॉप्यूलर रहने वाली करीना कपूर खान को उनकी प्रग्नेंसी के बाद से ही उनके बढ़े हुए वज़न को लेकर क्रिटी साइज़ किया जा रहा है

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …