Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना ने किया तैमूर की सेहत का खुलासा
kareena

करीना ने किया तैमूर की सेहत का खुलासा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान के बारे में जो के अपनी खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं।

ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं.अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? ये तो आपको पता ही होगा कि करीना कपूर और उनकी न्यूट्रीशियन रुजुता दिवेकर का बहुत पुराना साथ है. करीना के फिटनेस के पीछे उन्हीं का हाथ है.वो दोनों अपने फैंस के लिए फेसबुक पर आईं और इस दौरान तैमूर अली खान के जन्म से पहले और बाद के कई राज़ खुले. करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान ऐसी कोई अफ़रा-तफ़री नहीं दिखाई थी, जिसमें खाने-पीने से जुड़े कई सारे डूज़ एंड डोन्ट्स थे।

करीना ने इस दौरान नारियल की चटनी के साथ इडली भी खाई, तिल के लड्ड़ू, चकली, दाल चावल, मखाने, दालें, खिचड़ी, ख़जूर, मिल्क शेक और टर्मरिक लाटे भी खाये. जिसके फलस्वरूप आज हमारा तैमूर इतना  गोलू मोलू नजर आ रहा है।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …