Breaking News
Home / आज का वायरल / प्रेग्नेंट करीना ये क्या कह दिया ऐश्वर्या के बारे में

प्रेग्नेंट करीना ये क्या कह दिया ऐश्वर्या के बारे में

कहते हैं जहां भी दो अभिनेत्रीयां साथ हो वहां कैट फाईट हो ही जाती है लेकिन इससे अलग हम आपको बताने जा रहें है कुछ ऐसा जो सुनकर आपको यकिनन अच्छा लगेगा। ये तो आप जानते ही होंगे की फिल्म्ी जगत के हर सितारे के लिए बिते शनिवार को ऐ दिल है मुश्किल की सकृनिंग रखी गई। जिसमें प्रेगनेंट करिना खान भी पहुंची थी।

पहुंनने के साथ साथ करिना ने कह डाला कुछ ऐसा जिसे हर किसी ने कमसेकद दो बार सुना होगा। ऐसी खबरें इतनी कम सुनने को जो मिलती हैं।

बता दें की करीना ने कहा की श्मैंने ष्ऐ दिल है मुश्किलष् देखी और मुझे बहुत पसंद आईण् चाहे रणबीर कपूर हों या अनुष्का शर्मा या ऐश्वर्य राय बच्चनए सभी ने शानदार काम किया हैण् मुझे लगता है कि दर्शक इसे पसंद करेंगेण् यह करण का सर्वश्रेष्ठ हैण्श्

जी हां एक नहीं बल्कि दो दो अभिनेत्रियों की तारिफ का गई करिना। बता दें की डिल्विरी के 3 महिने के बाद ही करिना कपूर खान शुटिंग पर पहुंचेंगी। जी हां आप जल्द ही इस अभिनेत्री को सक्रिन पर वापिस देखेंगे। कहा जा रहा है की करिना की आने वाली मूवी वीरे दी वैडिंग बहुत मजेदार फिल्म हैण् यह महिला और महिलाओं की ताकत पर आधारित है।

इस फिल्म में करिना के साथ साथ सोनम कपूर और स्वरा भस्कर भी नज़र आने वाली हैं। तो अब देखना ये दिल्चस्प होगा की इस मूवी की स्क्रनिंग में करिना और उनके साथी कलाकरों को किस किस का स्र्मथन मिलता है। वैसे साद दिला दें की मूवी की अदाकारा सयोनम कपूर ने सरेआम ऐश को अंटी कह डाला था जिसका ऐश ने मूह तोड़ जवाब भी दिया था अब इस अनबन के चलते हमे तो नहीं लगता की ऐश का सर्मथन सोनम को मिल पाएगा।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …