Breaking News
Home / मनोरंजन / तैमूर को अकेले छोड़ने की वजह आई सामने
kareena

तैमूर को अकेले छोड़ने की वजह आई सामने

करीना कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो कि फिल्म करें या ना करें लेकिन हमेशा से वो सुर्खियों में जरूर रहती हैं। करीना कपूर प्रेग्नेंट थी तो थी तब भी और बेबी होने के बाद भी वो लगातार सुर्खियों में रहीं। खेर करीना के फैन्स अक्सर ये डिमांड करते हैं कि वो सोशल मीडिया पर क्यों नहीं आती हैं।

तो वही करीना कपूर ने कहा है कि “मुझे ऐसा लगता है कि मुझसे ज्यादा कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है। मेरे फैन्स कल्ब ने मुझे इंस्टाग्राम पर भी जिंदा रखा है। मेरी जितनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर हैं शायद किसी और की हो। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि मुझे सोशल मीडिया पर आने की जरूरत नहीं है।

करीना फिलहाल अपनी अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। तो वही कुछ समय पहले ही वो दिल्ली से वापस भी लौटी हैं। करीना जल्द कुछ और भी फिल्में साइन कर सकती हैं। फिलहाल वो फिल्मों के साथ साथ पूरा वक्त तैमूर के साथ बिताना चाहती हैं। लेकिन फिर भी करीना को तैमूर को अकेले छोड़ने की जरूरत पड़ जाती हैं जैसे कि हाल ही में शूटिंग के वक्त भी करीना को तैमूर को अकेले छोड़ने की जरूरत पड़ी..

करीना ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें तैमूर के साथ अपना टाइमटेबल एडजस्ट होने में समय लगेगा तो वही फिलहाल उन्हें समस्या हो रही है। करीना के फैन्स बेसब्री से उनकी अगली फिल्म वीरे दी वेडिंग का इंतजार कर रहे हैं।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …