Breaking News
Home / मनोरंजन / अकेले पाकर करीना ने तैमूर के साथ किया ऐसा बर्ताब

अकेले पाकर करीना ने तैमूर के साथ किया ऐसा बर्ताब

करीना कपूर हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर लौटी हैं और साथ ही आते ही उन्होंने अपने शरीर पर मेहनत करना भी शुरु कर दिया है। जी हां, कुछ समय पहले तक तो मीडिया आपको करीना कपूर की कई सारी ही तस्वीरें दिखाती थी, जिसमें वो जिम से ही बाहर निकलती दिखती थीं। तो वही एक बार फिर से ही अब आपके पास ऐसी ही तस्वीरों की भरमार होने वाली है क्योंकि करीना ने फिर से ही जिम में पसीना बहाना शुरु कर दिया।

वैल अगर आपके दिमाग में ये आ रहा है कि करीना आखिर लगातार इतने दिनों से ही मेहनत क्यूं करती आ रही हैं लेकिन उनकी फिल्मों को लेकर किसी भी प्रकार की खबर नहीं आ रही है तो वही हम आपको बताते चले कि वो बहुत ही जल्द सोनम और रिया की नई फिल्म वीरे दी वेडिंग शुरु करने वाली हैं। जी हां जिसमें उनके साथ स्वरा भास्कर भी होंगी। ये फिल्म पिछले काफी दिनों से ही चर्चाओ में है लेकिन अब सुनने में ये आ रहा है कि ये अगले महीने तक फ्लोर पर आ जाएगी।

तो वही करीना से ज्यादा तो इन दिनो तैमूर छाया हुआ है, जी हां हर जगह तैमूर को लेकर ही खबरे सामने आ रही है, तो वही तैमूर की तमाम ट्रिप की तस्वीरे हम आपको दिखा चुके है इसी के साथ ही ट्रिप से लौटते ही तैमूर नानी के घर भी गए जहां से उनकी दिलकश तस्वीरे सानने आ जो हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट के जरिए दिखा चुके है।

खेर ऐसा लग रहा है कि तैमूर को अब करीना अकेले ही छोड़ देंगी क्यूंकि उन्हे अपनी फिल्मों पर ध्यान देना है और साथ ही साथ जिम पर भी।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …