Breaking News
Home / मनोरंजन / बेटे तैमूर को छोड़कर, अब करीना कपूर करेंगी ये काम
kareena

बेटे तैमूर को छोड़कर, अब करीना कपूर करेंगी ये काम

बॉलिवुड की बेबो करीना कपूर खान के अगर आप है फैन, तो हो जाइए तैयार एक बार फिर से रैम्प पर बेबो का दिलकश अंदाज़ देखने के लिए, हम लेकर आए है बेबो से जुड़ी एक ऐसी अपडेट, जो आपको खुश कर देगी।

माँ बनने के बाद से ही यूं भी करीना हर जगह छाई हुई है, और अब रैम्प पर भी वो छाने वाले है।

दरअसल होने कुछ ऐसा वाला है कि हर साल की तरह इस साल भी लैक्मे फैशन वीक का आयोजन मुम्बई में किया जा रहा है, 16 अगस्त से लेकर 20 अगस्त तक ये इवेंट चलेगा, जिसमें हर बार कई डिजाइनर अपनी कलैक्शन पेश करते है, और तो और हर बार की तरह इस बार भी लैक्मे फैशन वीक के ग्रेड फिनाले में बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान ही रैंप पर उतेरगी।

जी हां, इस बार बेबो डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करेंगी। मशहूर फैशन डिज़ायनर मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपनी फाइनर कलैक्शन के लिए काफी मेहनत करते दिखाई दे रहे है। इस बारें में आपको बता दे कि मनिष ने बतौर शोज़ टॉपर बेबो को चुना है, जो कि उनके काफी करीब है।

गौर हो कि पिछली बार करीना ने सबसाची मुखर्जी की कलैक्शन को पेश किया, एज़ अ शोज़ टॉपर अपने जलवे बिखेरे थे, और स दौरान सबसे खास बात ये थी कि तब करीना प्रैग्नेंट भी, ऐसे में बेबी बंप के साथ रैंप पर उतरी थी बेबो।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …