Breaking News
Home / मनोरंजन / सारा और इब्राहिम को लेकर करीना ने कही ये बातें, अमृता को लगेगा बुरा
sara-padhai

सारा और इब्राहिम को लेकर करीना ने कही ये बातें, अमृता को लगेगा बुरा

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान की डिलीवरी में अब एक दिन रह गया हैं, लेकिन अपनी डिलीवरी से ठीक पहले ही करीना कपूर खान ने सारा और इब्राहीम को लेकर कुछ ऐसा बोला है जिसे सुनकर लगता है कि करीना कपूर का सैफ के बच्चों से कितना लगाव है।

हाल ही में करीना ने डिलीवरी से पहले अपने होने वाले पहले बच्चे के लिए एक ख्वाहिश ज़ाहिर की थी। करीना ने कहा था कि उन्हें अपनी पढ़ाई को लेकर मलाल है कि वो पढ़ाई नहीं कर पाई है। इसके साथ ही करीना ने सैफ के बच्चें यानी सारा और इब्राहिम को लेकर कुछ बातें कही थी, जिसकें बारे में हम ज़िक्र करने जा रहे है। खबरों की मानें तो करीना ने कहा था कि सारा और इब्राहिम अपनी पढ़ाई को लेकर काफी कंसर्न है।

इसके साथ ही करीना ने ये भी कहा था कि सैफ सारा और इब्राहिम की पढ़ाई को लेकर बहुत ही पर्टिक्युलर हैं और मैं खुश हूं की मेरे बच्चे के साथ भी वो ऐसे ही रहेंगे। रिपोर्टस की मानें तो इसके साथ ही करीना ने सारा और इब्राहीम को लेकर काफी ढेर सारा प्यार दिया था। वैसे भले ही करीना की पहचान सौतेली मां के तौर पर हो लेकिन अकसर ही करीना सारा और इब्राहिम को लेकर कंसर्न रहती है।

करीना सारा की कई फोटोज़ को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो एक मां होने की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही है। हालांकि खबरो की मानें तो अमृता सिंह नहीं चाहती है कि सारा और इब्राहिम की करीना से नजदीकियां बढ़े तो क्या पता करीना की ये बाते सुनकर उन्हें गुस्सा आ जाए।

Next9News

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …