Breaking News
Home / मनोरंजन / करीना की मां बबीता 20 साल अलग रही पति रनधीर से
kareena

करीना की मां बबीता 20 साल अलग रही पति रनधीर से

बॉलीवुड के ऐसे कई स्टार्स है जिनकी सेपरेटेड फैमिली है, जिनका परिवार तो बिखरा लेकिन इस बिखराव ने उन्हें काफी स्ट्रॉन्ग बनाया। उन सभी के दिल में मम्मी-पापा के अलग होने का तो गम है लेकिन उस अलग होने में उन्हें जिंदगी का एक पाठ पढ़ाया।
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसेभी सितारें है जिन्होंने बचपन में मम्मी पापा के अलगा होने का दर्द झेला, उनमें से एक है कटरीना कैफ है। फिल्मी पर्दे पर दर्शकों का दिल बहलाने वाली कटरीना के दिल भी रहता है परिवार के टूटने का गम।
वैल इस दुखद लिस्ट में आगे नाम आता है करिश्मा कपूर और करीना कपूर का भी,ये बात तो आप जानते ही होंगे दोनो के माता पिता एक साथ रहते हुए भी एक साथ नहीं है।

सालो तक तो करीना-करिश्मा अलग भी रही है मां के साथ, करीब बीस साल बाद दोनो के माता पिता के बीच सब ठीक हुआ, रनधीर और बबिता का तलाक तो कभी नहीं हुआ लेकिन फिर भी दोनो के बीच दूरिया बरकरार है।

आगे नाम है शाहिद कपूर का, शाहिद कपूर के मम्मी पापा अलग हो गए थे, श्रुती हासन और अक्षरा हासन भी है सेपेरेटिड़ फेमिली से है, और आगे नाम है अर्जुन कपूर का, अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने उनकी मां को तलाक देकर श्रीदेवी से शादी की,हालाकि अर्जुन और श्रीदेवी के बीच आज भी रिश्ते ठीक नहीं है ये उन्होने कई इंटरव्यू में बताया भी है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …