Breaking News
Home / मनोरंजन / जानिए करीना के बच्चे के नाम से जुड़ा ये राज़
kareena

जानिए करीना के बच्चे के नाम से जुड़ा ये राज़

बॉलीवुड़ की बेबों यानि करीना कपूर ने अपनी 9 महीने की pregnancy  के बाद एक खुबसुरत से बेटे को जन्म दिया है,जी हाँ इसी के साथ कई लोगों  यानि करीना और सैफ के फैंस,का भी इंतजार खत्म हो गया, पर इन सब के बीच में ये कैसी अजीब सी होड लग गई है लोगों के बीच।

बता दें बिते मंगलवार की सुबह जब से यह good news आई कि,करीना को baby boy हुआ है। तभी से उनके फैंस और relative का सोशल मिडिया पर बँधाईयों का ताता सा लग गाया, तो वहीं साथ ही करीना के इस cute से बेटे का नाम भी सामाने आ गया,पर इस के बाद जो कुछ भी हुआ, वो बेहद शर्मसार करने वाली बात है।

जानकारी दें दे जब से करीना के baby boy का नाम सामाने आया है,लोगों ने उसको ना जाने किन किन चीजों से compare करना शुरु कर दिया,बता दें करीना और सैंफ ने अपने baby boy का नाम taimur ali khan pataudi रखा है,जिसको लेकर लोगों के बीच काफी रोस दिख रहा है,लोग उस नन्हें से बच्चे को तुर्की के taimur शासक से जोड रहें है।

लेकिन इन सब के बीच हम अपनी इस रिपोर्ट से उन लोगों को बताना चाहेंगे कि Shakespeare की यह बात कहीं आप भुल तो नहीं गया,चलिएँ अगर आपको याद नहीं है तो हम आपको याद दिला देते जो कुछ इस तरह है।

what’s in a name यानि नाम में क्या रखा है,वहीं अगर गुलाम का नाम caktas होता तो क्या आप उससे नफरत कर पते या caktas का नाम गुलाम होता तो क्या आप उसे गुलाम जितना प्यार करते,आप एक बार इस नजरिएँ से भी सोच के देखिएँ।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …