Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / करिश्मा का करिश्मा, का करिश्मा देखिये

करिश्मा का करिश्मा, का करिश्मा देखिये

स्टार प्लस पर आने वाला शो, करिश्मा का करिश्मा, तो आपको याद ही होगा, अपने रोबोटिक स्टाइल से सबको हैरान करने वाली करिश्मा अब काफी बड़ी हो गई है। वैसे शो में करिश्मा की मासूमियत देखते ही बनती थी। दिलचस्प बात तो ये है कि शो के बाकी किरदारों को ये बात पता ही नहीं थी कि करिश्मा एक रोबोट है। ये तो आप जानते ही हैं, कि करिश्मा को एक साइंटिस्ट द्वारा बनाया गया था, जिसे वो अपनी बेटी बनाकर घर ले आए। बता दें कि उसी करिश्मा का असली नाम झनक शुक्ला है, जो ‘करिश्मा का करिश्मा’ के अलावा ‘सोनपरी’ में भी नजर आ चुकी है।

साथ ही बॉलीवुड की फिल्म, कल हो न हो में झनक ने प्रीति जिंटा की छोटी बहन जिया का किरदार निभाया था। जिसे खूब सराहा गया मगर अब वही प्यारी सी जिया यानि कि झनक शुक्ला बड़ी हो गयी है। झनक की तस्वीरों को देखकर आपको ये अंदाजा हो जाएगा, कि वो अब कितनी खूबसूरत हो गई है। इनके बारे में कुछ बातें आज हम आपको बताने जा रहे हैं। बता दें कि 24 जनवरी 1996 को पैदा हुई झनक टीवी अदाकारा सुप्रिया शुक्ला और डाक्यूमेंट्री फिल्ममेकर हरि शुक्ला की बेटी है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म ‘ब्लैक’ में जो किरदार आयशा कपूर ने निभाया था वो रोल पहले झनक को ऑफर हुआ था लेकिन किहीं कारणों से वो ये फिल्म नहीं कर पाईं थीं। वैसे झनक ने भले ही फिल्मों से दूरी बना रखी हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …