Breaking News
Home / आज का वायरल / इस मामले में करिश्मा है ऐशवर्या से आगे

इस मामले में करिश्मा है ऐशवर्या से आगे

बॉलीवुड में एक समय था जब अदाकारा करिश्मा कपूर का जलवा छाया रहता था। करिश्मा के फिल्मी करिअर पर नज़र डाले तो उन्होनें काफी बेहतरीन और हिट फिल्में दी है।

वैसे करिश्मा अपनी अदायगी के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। आज करिश्मा 40 की उम्र पार कर चुकी हो लेकिन फिर भी उनके हुस्न के जलवे आज भी कहर ढा देते है।

देखा जाए तो बी टॉऊन में कई ऐसी अदाकाराए है जिनके हुस्न में कुछ ऐसी खासियत भी है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। बात चाहे शिल्पा की पतली कमर की हो फिर प्रीति जिंटा के डिंपल या फिर दीपिका और सुष्मिता की लंबाई की, तो वही ऐशवर्या की नीली आंखो की बात ही क्यों ना हो। ये ऐसी अदाकाराएं है जिनकी खूबसूरती दर्शको के जेंहन में यादगार बन जाती है।

इन्हीं  अदाकाराओ में अदाकारा है करिश्मा कपूर है, जिनकी हरी आंखो की देखकर लोग कायल हो जाते है। बता दे कि करिश्मा कपूर एक ऐसी अदाकारा है जिनकी हरी आंखों की खूबसूरती पर उनके फैंस फिदा है। बताय़ा जाता है कि करिश्मा की आंखो का ये खूबसूरत रंग उनके पिता रणधीर कपूर और दादाजी राज कपूर से काफी मिलता है। करिश्मा की तरह ही उनकी छोटी बहन करीना की भी है।

जानकारी देते चले कि करिश्मा की हरी आंखों के बारे में ये कहा जाता है कि करिश्मा की आंखें कपूर खानदान की तीसरी पीढ़ी की निशानी है।

खैर जो भी हो करिश्मा की हरी आंखो ने ऐशवर्या की नीली आंखो को कड़ी टक्कर ज़रूर दे दी है क्योकि नीली आंखे ऐशवर्या की खूबसूरती में चार चांद लगाती है।

 

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …